×

Ranbir-Alia Wedding:Alia की इस फिल्म की वजह से नहीं हुई कपूर परिवार की खास रस्म, जानिए क्या थी वजह

शादी के फंक्शन में चूड़ा सेरेमनी आयोजित की जानी थी। लेकिन इस रस्म को कैंसिल कर दिया गया। आइये जानते हैं क्या थी वजह

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 April 2022 7:47 AM GMT
Ranbir-Alia Wedding
X

Ranbir-Alia Wedding (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Ranbir-Alia Wedding:बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ी की शादी को भले ही दो दिन हो चुके हों। लेकिन दोनों से जुडी ख़बरों पर अभी भी उनके फैंस से लेकर हर कोई जानने को उत्सुक है।

दरअसल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Rambir Kapoor) बॉलीवुड की सबसे नई और प्यारी जोड़ी है। जो शादी के बंधन में बंध चुकी है। साथ ही दोनों ने अपनी शादी को काफी प्राइवेट रखा और बेहद सादगी के साथ कपूर परिवार के घर वास्तु में दोनों की शादी हुई। आपको बता दें कि शादी के बाद ही दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई। हर तरफ सिर्फ दोनों की शादी के ही चर्चे थे। शादी के दौरान रणबीर और आलिया ने सब्यसाची के डिज़ाइनर आउटफिट पहने थे । दुल्हन के रूप में आलिया भट्ट जहां हैंडवुवन आइवरी साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं तो वहीं दूल्हे के रूप में रणबीर कपूर ने भी आलिया से मैच करती हुई आइवरी शेरवानी पहनी थी। दोनों बेहद ही प्यारे नज़र आ रहे थे।

लेकिन इस बीच एक खबर आई कि कपूर परिवार की अहम् रस्म नहीं हो पाई। दरअसल शादी के फंक्शन में चूड़ा सेरेमनी आयोजित की जानी थी। लेकिन इस रस्म को कैंसिल कर दिया गया। मीडिया रिपोट्स की माने तो इस रस्म को आलिया की आने वाली फिल्म के साथ जोड़ा जा रहा है। आपको बता दें कि पंजाबी शादी में चूड़ा सेरेमनी काफी अहम मानी जाती है। लेकिन इस खास और अहम् रस्म को आलिया नहीं कर पाई। वजह है आलिया का हॉलीवुड डेब्यू जिसकी शूटिंग जल्द होने वाली है। और चूड़ा सेरेमनी होने के बाद दुल्हन को करीब 40 दिन से लेकर एक साल तक चूड़ा पहनना होता है। और ऐसे में आलिया की हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग भी है तो ऐसे में चूड़ा पहनना उनके लिए मुमकिन नहीं था। इसलिए इस खास रस्म को नहीं निभाया जा सका।

इसी के साथ रणबीर आलिया के रिसेप्शन की ख़बरों पर भी ब्रेक लग गया है। हाल ही में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ये साफ़ कर दिया कि कोई रिसेप्शन नहीं किया जायेगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story