Dhoom 4 Director: धूम 4 का डायरेक्शन करेगा कौन? जानिए यहां

Dhoom 4 Latest Update: धूम 4 के डायरेक्टर का नाम रिवील हो चुका है, आइए बताते हैं कि धूम 4 के निर्देशन की कमान कौन संभालने वाला है।

Shivani Tiwari
Published on: 3 Oct 2024 9:27 AM GMT
Ayan Mukerji Dhoom 4 Director
X

Ayan Mukerji Dhoom 4 Director 

Dhoom 4 Director: एक्शन थ्रिलर फिल्म धूम 4 को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। 28 सितंबर को ऑफिशियल ऐलान किया गया कि धूम 4 में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं, मेकर्स ने रणबीर कपूर के जन्मदिन पर यानी कि 28 सितंबर को अनाउंस किया कि धूम की आने वाली फ्रेंचाइजी में रणबीर कपूर होंगे, लेकिन इससे अधिक कुछ भी जानकारी नहीं दी गई थी, वहीं अब धूम 4 के डायरेक्टर का नाम रिवील हो चुका है, आइए बताते हैं कि धूम 4 के निर्देशन की कमान कौन संभालने वाला है।

धूम 4 डायरेक्टर (Dhoom 4 Latest Update)

रणबीर कपूर के फैंस को जब से पता चला है कि धूम की चौथी फ्रेंचाइजी में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor In Dhoom 4) होंगे, तब से फैंस बहुत अधिक एक्साइटेड हों चुके हैं। वे सब धूम 4 से जुड़ी नई डिटेल्स का इंतजार कर रहें हैं, वहीं अब धूम 4 के डायरेक्टर के नाम से पर्दा उठ चुका है। जी हां! सुनने में आया है कि धूम 4 का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे, हालांकि ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बॉलीवुड गलियारों में बज बना हुए है कि धूम 4 को अयान मुखर्जी ही निर्देशित करेंगे।

अयान मुखर्जी के साथ इस डायरेक्टर का नाम आ रहा सामने (Dhoom 4 Director)

बता दें कि अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji Films) से पहले बॉलीवुड डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य का नाम सामने आया था कि वे इस फिल्म को निर्देशित करेंगे, लेकिन अब अयान मुखर्जी का नाम कन्फर्म होता नजर आ रहा है। यदि अयान मुखर्जी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे तो रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी का ये दूसरा कोलेबोरेशन होगा, क्योंकि इससे पहले रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी "ब्रह्मास्त्र" में साथ काम कर चुके हैं। बताते चलें कि अयान मुखर्जी इन दिनों अपनी एक्शन फिल्म "वॉर 2" (War 2) की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, जिसमें ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story