Love and War Release Date: रणबीर-आलिया और विक्की कौशल की लव एंड वॉर की रिलीज डेट अनाउंस, जानिए यहां

Love And War Release Date: आइए बताते हैं कि संजय लीला भंसाली की "लव एंड वॉर" कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

Shivani Tiwari
Published on: 13 Sep 2024 1:13 PM GMT
Love And War Release Date
X

Love And War Release Date (Photo- Social Media)

Love and War Release Date: संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के एक ऐसे निर्देशन हैं, जिनकी फ़िल्मों का हर कोई बेसब्री से इंतजार करता है, जी हां! वहीं हीरो हीरोइन उनकी फिल्म का हिस्सा बनकर खुद को खुशनसीब समझते हैं। संजय लीला भंसाली की सीरीज "हीरा मंडी" कुछ महीनों पहले आई थी, जिसकी खूब प्रशंसा की गई। वहीं अब संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म "लव एंड वॉर" की वजह से सुर्खियों में बनें हुए हैं, इसी बीच इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। आइए बताते हैं कि संजय लीला भंसाली की "लव एंड वॉर" कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

लव एंड वॉर की रिलीज डेट (Love And War Release Date)

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म "लव एंड वॉर" एक एक्शन फिल्म होने वाली है, जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल लीड रोल में हैं। इन तीनों बेहतरीन कलाकारों को एक साथ पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। जैसा कि फिल्म के टाइटल से ही साफ है कि एक्शन के साथ ही इस फिल्म में रोमांस का भी जबरदस्त तड़का लगाया जाएगा, और जब संजय लीला भंसाली फिल्म के निर्देशक हों तो भला कैसे फिल्म शानदार नहीं होंगी।

फिलहाल हम अपने रीडर्स को बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म "लव एंड वॉर" की रिलीज डेट सामने आ चुकीं हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लव एंड वॉर फिल्म साल 2026 में 20 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। जी हां! यानी कि दर्शकों को फिल्म के लिए अभी पूरा का पूरा एक साल तक का इंतजार करना होगा । फिल्म 2026 की मार्च में लॉन्ग हॉलीडे पर रिलीज की जायेगी, उस दौरान रमजान, राम नवमी और गुड़ी पड़वा है, तो यकीनन फिल्म को हॉलीडे का भरपूर लाभ मिलेगा।

कब शुरू होगी लव एंड वॉर की शूटिंग (Love And War Shooting Details)

संजय लीला भंसाली की फिल्म "लव एंड वॉर" की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और अब यदि बताएं कि इस फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी तो खबरों के अनुसार इस साल नवंबर महीने में विक्की कौशल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तीनों ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे, जो अगले साल तक चलेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story