×

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: रणबीर-आलिया के साथ हुए स्पॉट, फैंस को पसंद आ रहा एक्टर का प्रोटेक्टिव रवैया

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: आलिया भट्ट-रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे आलिया आगे आगे चल रहीं हैं और रणबीर काफी प्रोटेक्टिव मोड़ में उनके पीछे चल रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Aug 2022 9:14 AM GMT
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt
X

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt (Image Credit-Social Media)

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब देश वापस आ चुके हैं और उन्हें कल रात ही एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। गौरतलब है कि ये कपल इटली में था और अपने काम पर वापस आने से पहले दोनों अपना बेबीमून एन्जॉय कर रहे थे। आलिया और रणबीर दोनों ही कशुअल और आरामदायक ऑउटफिटस में नज़र आये। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे आलिया आगे आगे चल रहीं हैं और रणबीर काफी प्रोटेक्टिव मोड़ में उनके पीछे चल रहे हैं।

आलिया और रणबीर की मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितम्बर,2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है जिसका ये दोनों काफी ज़ोर शोर के साथ प्रमोशन कर रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही फिल्म का एक और गाना लांच हुआ था जिसमे आलिया और रणबीर को साथ में स्पॉट किया गया था जहाँ आलिया ने पहली बार अपने बेबी बम्प को फ्लॉन्ट किया था। इसके पहले वो डार्लिंग्स के प्रमोशन में भी पैपराजी के सामने आईं लेकिन उन्होंने हमेशा कुछ ढीला ढाला ही पहना जिससे उनका बेबी बम्प विज़िबल नहीं हुआ था।

फिलहाल अब रणबीर और आलिया पूरे जोश के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने को तैयार हैं। जबकि अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को रिलीज होने में अब एक महीने से भी कम समय रह गया है। वहीँ इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहाँ दोनों ने आरामदायक सफेद स्नीकर्स भी पहने हुए थे और साथ में उन्होंने अपने अटायर को मैच भी किया हुआ था। रणबीर ने इस दौरान हल्के नीले रंग के को-ऑर्ड्स पहने और टोपी पहनी हुई थी। साथ ही दोनों ने ही अपने चेहरे को मास्क से ढका हुआ था।

गौरतलब है कि रणबीर, आलिया और अयान सभी आखिरी बार फिल्म के एक और हिट गाने - देवा देवा के प्रीव्यू लॉन्च के लिए एक साथ आए। अयान ने इसे गाने को फिल्म की आत्मा कहा है क्योंकि उन्हें विश्वास है कि ये गाना काफी दिलों को झकझोरेगा।

बता दें आलिया को आखिरी बार डार्लिंग्स में देखा गया था, और उन्हें फिल्म के लिए बहुत प्रशंसा भी मिल रही है। इसमें शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यूज जैसे सह-कलाकार भी हैं। दूसरी ओर, रणबीर को आखिरी बार शमशेरा में देखा गया था, जिसने 4 साल बाद अभिनेता की स्क्रीन पर वापसी की। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई करने में असफल रही।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story