×

Brahmastra के इवेंट पर जाते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आलिया-रणबीर, फ्लॉन्ट किया बेबी बम्प

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: रणबीर-आलिया को आज एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहाँ दोनों ब्रह्मास्त्र के प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए रवाना हुए।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Sep 2022 5:22 AM GMT
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt
X

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt (Image Credit-Social Media)

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर से गुज़र रहे हैं। ये दोनों जल्द ही पैरेंटहुड एन्जॉय करने वाले हैं। लेकिन इससे पहले ये कपल अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड नज़र आ रहा हैं। अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म में मौनी रॉय(Mauni Roy) , अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) , नागार्जुन (Nagarjuna) और कई अन्य कलाकार भी होंगे। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होगी और फिल्म की कास्ट फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। आज भी रणबीर और आलिया को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहाँ दोनों ब्रह्मास्त्र के प्री-रिलीज़ इवेंट के लिए रवाना हुए।

इस दौरान आलिया भट्ट ने रंगीन प्रिंट वाली क्यूट फ्लोई ब्लैक ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने अपने बालों का एक बन बनाया हुआ था और अपने चेहरे को मास्क से ढंक रखा था साथ ही आलिया ने वो बिना मेकअप के नज़र आईं । आलिया ने अपने लुक को ब्लू फुटवियर के साथ पूरा किया था। वहीँ रणबीर कपूर ने डार्क ब्लू टी-शर्ट , ब्लू डेनिम और ब्लू कैप पहनी थी। उन्होंने अपनी पत्नी आलिया को पकड़ा हुआ था। वीडियो में आलिया कार उतर रहीं हैं और रणबीर उनके लिए दरवाज़ा खोलते और उन्हें सहारा देते नज़र आ रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। साथ ही वो फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ और करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

रणबीर कपूर के बारे में बात करें तो , उन्हें आखिरी बार शमशेरा में संजय दत्त और वाणी कपूर के साथ देखा गया था। उनकी वो रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म एनिमल में भी नज़र आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story