×

शादी के बाद पहली बार साथ दिखे Alia-Ranbir, फैंस ने पूछा शादी में दही चावल था क्या ?

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। शादी के बाद दोनों को इस तरह पहली बार स्पॉट किया गया है। आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 May 2022 3:50 AM GMT
Alia Ranbir
X

Alia Ranbir First Night Out after Wedding (Image Credit-Social Media)

Alia Ranbir First Night Out after Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। शादी के बाद दोनों को इस तरह पहली बार स्पॉट किया गया है। वीडियो में दोनों कपड़ों की ट्विनिंग करते नज़र आये रणबीर और आलिया दोनों ने ही ब्लैक कलर के कपडे पहने हुए थे।

रणबीर और आलिया की शादी साल की सबसे मशहूर शादियों में शुमार है। उनके फैंस काफी समय से दोनों की शादी का इंतज़ार भी कर रहे थे। फिलहाल अब दोनों की शादी को थोड़ा समय बीत चुका है। लेकिन दोनों शादी के बाद कभी बाहर या कही पब्लिक प्लेस पर हैंग आउट करते नज़र नहीं आये थे। लेकिन दोनों की तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे आलिया और रणबीर एक साथ स्पॉट हुए। दोनों ने ही पैपराजी को ग्रीट किया और अपनी कार में बैठ गए।

ये पहला मौका था जब रणबीर और आलिया शादी के बाद इस तरह से साथ नज़र आये। दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने वाली है। इस दौरान रणबीर ने काले रंग की टी शर्ट और काला पैजामा पहना हुआ था। साथ ही काले रंग की ही कैप भी लगाई थी। पैपराजी के बुलाने पर रणबीर ने थम्ब्स अप करते हुए स्माइल दी। उन्होंने वेव किया और हांथ से किस देने का इशारा भी किया। उसके बाद रणबीर अपनी कार में बैठ गए। आलिया भट्ट ने भी ब्लैक कलर की शर्ट और ब्लैक पैजामा पहना हुआ था उन्होंने भी पैपराजी को वेव किया और रणबीर के साथ कार में बैठ गईं।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही फैंस दोनों को एक साथ देख कर काफी खुश नज़र आ रहे हैं। फैंस वीडियो पर ढेरों लाइक्स और कमैंट्स करते भी दिख रहे हैं। एक फैन ने कमैंट्स करते हुए लिखा है,:आलिया जी के पति। कुछ फैंस उनकी ग्रैंड वेडिंग को लेकर उनसे सवाल करते भी दिख रहे हैं। एक फैन ने रणबीर से पूछा है कि,अरे रणबीर शादी की पार्टी में दही चावल था की नहीं आलिया को बहुत पसंद हैं। वहीँ किसी ने पूछ लिया कि,"राखी सावंत को शादी में जूते चुराने के 1 करोड़ मिले थे या नहीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story