×

Brahmāstra Trailer: ब्रह्मास्त्र में मौनी रॉय के लुक के साथ आलिया ने वीडियो किया शेयर, बताया मिस्ट्री क्वीन

Brahmastra Trailer Release Date : आलिया भट्ट ने फिल्म में मौनी रॉय के लुक से साथ ये एलान किया है की कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो जायेगा।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Jun 2022 5:22 AM GMT (Updated on: 14 Jun 2022 5:49 AM GMT)
Brahmastra Trailer Release Date
X

Brahmastra Trailer  (Image Credit-Social Media)

Brahmastra Trailer Release Date : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmāstra) का प्रमोशन ज़ोरों शोरों में चल रहा है। अभी थोड़ी देर पहले ही आलिया भट्ट ने फिल्म में मौनी रॉय के लुक से साथ ये एलान किया है की कल फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो जायेगा। ये फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज़ होने वाली है। जिसका फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। कल ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज़ होने वाला है जिसके पहले सभी स्टार्स की एक झलक फिर से फैंस के सामने रखी गयी है।

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र शुरू से चर्चा में बनी हुई है,फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन,नागार्जुन और मौनी रॉय भी नज़र आने वाले हैं। आज आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम हैंडल से मौनी रॉय का फिल्म का लुक शेयर करते हुए कैप्शन दिया है,'कर ले सबको वश में अपने, अँधेरे की रानी है। ब्रह्मास्त्र को हासिल करना, यह जुनून ने ठानी है | Meet Junoon! Our Mysterious Queen of Darkness कल यानि 15 जून को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होगा। इसके बारे में कई दिनों से चर्चा भी थी। लेकिन आलिया ने सभी को एक बार फिर से याद दिलाते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

इसके पहले फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। फिल्म काफी दिनों से लोगों के बीच हॉट टॉपिक बानी हुई थी। अब ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद ही करण जौहर के धर्मा प्रॉडक्शन में बनने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी ज्यादा साफ हो पाएगी। फैंस को 'ब्रह्मास्त्र' का पिछले लंबे समय से इंतजार है। कोरोना की वजह से लगातार इस फिल्म में देरी हो रही थी। फिलहाल फिल्म का टीज़र इतना ज़बरदस्त था तो लोग इसके ट्रेलर से भी काफी उम्मीदें लगा रहे हैं।

इस फिल्म से ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर करीब आये थे। दोनों की साथ ये पहली फिल्म है। जहाँ लोगों को इनकी जोड़ी काफी पसंद है वहीँ देखना ये होगा कि पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री क्या रंग लाती है और लोग इसे कितना पसंद करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story