×

शादी से पहले Ranbir और Alia की पार्टी, कौन कौन से सितारे होंगे शामिल, सामने आई लिस्ट

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt शादी से पहले बैचलर पार्टी करने जा रहे है,लेकिन अब इस पार्टी में कौन कौन से सितारे शामिल होंगे इसकी लिस्ट आ चुकी है।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 April 2022 3:02 PM GMT (Updated on: 5 April 2022 3:06 PM GMT)
Alia and Ranbir Wedding
X

Alia and Ranbir Wedding(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Alia and Ranbir Wedding: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के चर्चे सब जगह चल रहे है। कपूर फैमिली से लेकर आलिया और रणबीर के फैंस तक सभी इस शादी को लेकर काफी ज़्यादा एक्ससाइटेड नज़र आ रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है की ये कपल शादी से पहले बैचलर पार्टी करने जा रहा है लेकिन अब इस पार्टी में कौन कौन से सितारे शामिल होंगे इसकी लिस्ट आ चुकी है। दोनों की शादी की खबरें काफी दिनों से आ रहीं हैं। और अब जा कर ऐसा लगता है कि फाइनली कपूर परिवार भी पूरे ज़ोर शोर से इस मच अवेटेड शादी के लिए तैयारियों में जुट गया है।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं.और उनके फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी को उनकी शादी का इंतज़ार है। ये ब्यूटीफुल कपल इसी महीने शादी के बंधन में बंध जायेगा।रणबीर जहाँ मोस्ट एलिजिबल बैचलर हैं तो वहीँ आलिया हर किसी की दिल की धड़कन लेकिन दोनों ने अब एक दूसरे का होने का मन बना लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की बैचलर पार्टी में फ़िल्मी दुनिया से लेकर कपूर परिवार के करीबी भी शामिल होंगे। इस कपल की बैचलर पार्टी की जो लिस्ट सामने आई है उसके मुताबिक बेहद खास लोग ही इस शादी का हिस्सा बनने वाले हैं। आलिया और रणबीर की शादी इसी महीने होने वाली है और अब काफी कम समय भी बचा है तो ज़ाहिर है कि कपूर मेंशन में जश्न का माहौल तो अभी से बनने लगा होगा।

रणबीर की इस बैचलर्स पार्टी में उन्होंने काफी प्लानिंग कर रखी है। इसी बीच रणबीर की बैचलर पार्टी (Ranbir Kapoor Bachelor Party) में शामिल होने वाले गेंस्ट की लिस्ट भी आ गई है। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। इसलिए कपल अपनी शादी को क्लोज फ्रैंड्स और फैमिली के बीच करने का फैसला किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर (Ranbir Kapoor Bachelor Party) अपनी बैचलर पार्टी को अपने घर पर ही होस्ट करने का प्लान कर रहे हैं। उनकी इस पार्टी में इंडस्ट्री से उनके बेहद करीबी दोस्त और बचपन के दोस्त शामिल होंगे। इस लिस्ट में अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor), आदित्य रॉय कपूर(Aditya Roy Kapoor) और अयान मुखर्जी(Ayan MUkherjee) का नाम शामिल है। यह तीनों रणबीर के बेहद करीब हैं।

शादी के बीच सभी दिवंगत अभिनेता और रणबीर के पिता ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) को बेहद मिस करेंगे।खबर थी कि ऋषि दोनों की शादी के लिए काफी खुश थे और चाहते थे कि ये शादी जल्द से जल्द हो जाये लेकिन उसके पहले ही ऋषि कपूर सभी को अलविदा कह कर चल बसे। और इसीलिए रणबीर अपनी शादी भी आर के (RK) हाउस हाउस में ही करना चाहते हैं। गौरतलब है कि उनके मम्मी पापा यानि ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी 20 जनवरी 1980 को आर के (RK) हाउस में हुई थी। इसलिए, रणबीर भी चेंबूर स्थित घर में अपनी लेडीलव आलिया से शादी करना चाहते हैं। इस शादी में 450 गेस्ट शामिल होंगे, जिसके लिए 'शादी स्क्वाड वेडिंग प्लानर्स' को अपॉइंट किया गया है। बता दें, शादी की डेट 17 अप्रैल फाइनल की गई है। रणबीर ने खुद शादी का वैन्यू अपने पूर्वजों का घर आर के (RK) हाउस फाइनल किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया और रणबीर की शादी मुंबई में क्लोज फ्रैंड्स और फैमिली के बीच ही होगी।

रणबीर और आलिया की फिल्म ब्रम्हास्त्र(Brahmastra) भी जल्द रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए भी दोनों काफी एक्ससिटेड हैं। ये वही फिल्म है जिससे दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा था। फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू हुई थी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story