OMG:ब्रह्मास्त्र के बाद अब शायद साथ काम ना करें रणबीर व आलिया

जयपुर:रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर को लेकर बी टाउन में सबसे अधिक चर्चे हैं। ये दोनों इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ की वजह से आलिया-रणबीर ने बड़े प्रोजेक्ट में काम करने से मना कर दिया है।

View this post on Instagram

#RanbirKapoor #aliabhatt #ranlia

A post shared by Ranbir&Alia (@ranlia_love) on

बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा किसी और नए प्रोजेक्ट से जुड़ने के लिए मना कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एक बड़ी एड कंपनी अपने प्रोडक्ट के प्रचार के लिए साइन करना चाहती थी लेकिन बॉलीवुड के इस हॉट कपल ने इसका हिस्सा बनने से मना कर दिया है। ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी आलिया और रणबीर इस फिल्म के अलावा किसी और प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहते है।

View this post on Instagram

#ranlia #RanbirKapoor #aliabhatt

A post shared by Ranbir&Alia (@ranlia_love) on

खबरों के अनुसार, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने प्यार भरे रिश्ते को शादी का नाम देने से पहले किसी नए प्रोजेक्ट से जुड़ना नहीं चाहते है। इस रिपोर्ट में कितनी सच्चाई है ये आने वाला समय  बताएगा। बता दें कि अभी हाल ही में सोशल माडिया पर आलिया-रणबीर की एक वीडियो सामने आई थी। वीडियो में कार के अंदर बैठे रणबीर, आलिया से नाराज लग रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद  ये कयास लगाए गए कि दोनों के बीच किसी बात पर बहस हुई है या फिर लड़ाई। लेकिन बाद में आलिया ने इस वायरल वीडियो को लेकर सामने आईं और अपने रिश्ते को लेकर मीडिया से बात की। एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट ने बताया था कि वह पोजेसिव गर्लफ्रेंड नहीं हैं।

View this post on Instagram

#RanbirKapoor #aliabhatt #aliaabhatt #ranlia

A post shared by Ranbir&Alia (@ranlia_love) on


बातचीत में आलिया भट्ट ने कहा था- फिल्म से अलग अपनी पर्सनल लाइफ में बिल्कुल भी पोजेसिव गर्लफ्रेंड नहीं हैं। आलिया ने कहा था- मैंने रणबीर को फ्री हैंड स्पेस दे रखा है। इस रिलेशनशिप में हम दोनों ही एक दूसरे को स्पेस देते हैं। आलिया ने कहा था कि- मैंने रणबीर को खरीदा नहीं है। हम दोनों ही भरोसेमंद और वफादार रिलेशनशिप को मानते हैं। हम एक दूसरे से उम्मीद करते हैं कि अपने रिश्ते के अलावा हम बाकी रिश्तों की भी इतनी ही इज्जत करें।