×

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट हुई फाइनल, इस दिन करेंगे शादी

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बहुचर्चित जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कब शादी करेंगे ये सवाल सभी के मन में है।लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आपको इस सवाल का जवाब ज़रूर मिल जायेगा।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 March 2022 2:12 PM GMT
Alia and Ranbir Wedding
X

Alia and Ranbir Wedding(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Ranbir-Alia Wedding: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की बहुचर्चित जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कब शादी करेंगे ये सवाल सभी के मन में है।लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद सवाल का जवाब ज़रूर मिल जायेगा। पहले ये खबर आ रही थी कि ये कपल इस साल अप्रैल में शादी करने वाले हैं फिर खबर आई की दोनों अक्तूबर 2022 में ब्याह करेंगे।इस तरह लगातार दोनों की शादी की डेट्स बदलती रहीं। अलग खबर आ रही है।

कोरोना की वजह से टल गई थी शादी

बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के परिवार वाले पिछले साल ही दोनों की शादी करवाने के लिए पूरी तरह तैयार थे। लेकिन कोरोना संक्रमित मरिजों की संख्या में इजाफा होने की वजह से शादी को पोस्टपोन कर दिया गया था। इसके बाद दावा किया जा रहा था कि दोनों की शादी इस साल अप्रैल में होने वाली है। हालांकि यह खबर झूठी साबित होती नजर आ रही है क्योंकि दोनों की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

तो इस दिन होगी दोनों की शादी

ख़बरों की मानें तो दोनों स्टार्स के परिवार वालों ने मिलकर यह फैसला किया है कि इस साल के अंत तक आलिया और रणबीर कपूर की शादी करा दी जाएगी। इसके साथ ही भट्ट और कपूर खानदान ने दोनों के ब्याह के लिए अक्तूबर का महीना तय किया है।फिलहाल तारीख जो भी हो दोनों के ही फैंस इस मच अवेटेड वेडिंग का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है।वहीँ फैंस दोनों को बड़े पर्दे पर भी एक साथ देखने को उत्सुक हैं। इसे के साथ आपको बता दें कि जहां आलिया अभी अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की सक्सेस को एंजॉय कर रही है। वहीं रणवीर अपनी और आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में इन दोनों की जोड़ी पहली बार साथ काम करती नजर आएगी। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म के अलावा आलिया एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' और करण जौहर की फिल्म 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और 'डार्लिंग्स' में नजर आएंगी।

फिलहाल देर सावेर ही सही दोनों के फैंस यही चाहते है की ये जोड़ा जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं । इसके पहले एक बार एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि उन्होंने रणबीर से अपने कर ली है। एक्ट्रेस बोलीं- मैंने सालों पहले रणबीर कपूर से अपने दिमाग में शादी कर ली है। आलिया की इस बात ने तो दिल ही जीत लिया था । एक्ट्रेस के इस एक सेंटेंस ने बयां कर दिया था कि आलिया रणबीर को कितना चाहतीं हैं।कुछ समय पहले रणबीर कपूर ने शादी पर बोलते हुए कहा था कि उनकी आलिया से अभी तक शादी हो गई होती, लेकिन पैनडेमिक की वजह से अभी तक ऐसा नहीं हो पाया। रणबीर का ये बयान बताता है कि वो आलिया को अपनी दुल्हनियां बनाने के लिए कितने उतावले हैं। आलिया ने चाहे दिमाग और मन में रणबीर को अपना पति मान लिया हो, लेकिन फैंस तो रियल में दोनों को दूल्हा-दुल्हन बनते देखने के इंतजार में हैं। वैसे इस साल अक्टूबर में दोनों की शादी को कंफर्म माना जा रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story