×

Ranbir और Alia पहुंचे हॉस्पिटल, जल्द ही मिल सकती है बेबी कपूर के आने की खबर

Ranbir And Alia: अपने शादी से पहले प्रेगनेंट हुई आलिया भट्ट आज हॉस्पिटल में एडमिट हुईं हैं। एक्साइटमेंट और नर्वस पिता बनने वाले रणबीर कपूर को अपने बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार है।

Anushka Rati
Published on: 6 Nov 2022 5:41 AM GMT
Ranbir और Alia पहुंचे हॉस्पिटल, जल्द ही मिल सकती है बेबी कपूर के आने की खबर
X

May soon be parents (image: social media)

Alia Bhatt Preganensi: आपको बता दें कि एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पास बहुत जल्द शेयर करने के लिए एक अच्छी खबर हो सकती है। दंपति को अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के लिए आज एचएन रिलायंस अस्पताल पहुंचते हुए देखा गया है। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि वे सुबह करीब साढ़े सात बजे अस्पताल पहुंचे। नीतू कपूर, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट भी अस्पताल में हैं। जहां करीब पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस साल अप्रैल में दोनों ने अपने घर पर एक प्राइवेट इवेंट में शादी के बंधन में बंध गए थे।

अपनी शादी के तुरंत बाद, आलिया ने इंस्टाग्राम पर अनाउंसमेंट किया कि वे एक बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। अल्ट्रासाउंड लैब से एक तस्वीर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, 'हमारा बच्चा…..जल्द आ रहा है

बता दें कि होने वाली माँ अपनी गर्भावस्था के दौरान ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन और गैल गैडोट, द हार्ट ऑफ़ स्टोन के साथ अपनी हॉलीवुड की पहली फिल्म में बसी रही हैं। उन्होंने अपना खुद का मैटरनिटी क्लॉथ ब्रांड भी लॉन्च किया। हाल ही में, कपूर और भट्ट महिलाओं ने आलिया के लिए एक गोद भराई समारोह की होस्टिंग भी किया। रणबीर ने हाल ही में बेबी कपूर के स्वागत की तैयारियों के बारे में बताया। "अब हमारा झगड़ा हो रहा है क्योंकि उस पर एक किताब है जिसे उसने (आलिया) पढ़ा है और चाहती है कि मैं पढ़ूं और मैं इसके जरिए से 30 परसेंट हूं और मैं उससे कहता हूं, 'सुनो, किताबें हमें यह नहीं सिखाएंगी कि कैसे हम अपने बच्चे की परवरिश करने जा रहे हैं, जब ऐसा होता है तो हमें इसका अनुभव करना चाहिए।"


आलिया की प्रेग्नेंसी के बारे में मीडिया से बात करते हुए, आदित्य सील ने कहा था, "मुझे पता है कि आलिया और बच्चा ठीक हो जाएगा। मैं उसे शुभकामनाएं देता हूं। मुझे पता है कि यह एक बहुत ही सुंदर बच्चा होगा। मैंने आलिया और रणबीर को इससे ज्यादा खुश पहले कभी नहीं देखा।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story