×

Brahmastra का खूंखार विलन महाभारत का भीम, बस एक बार वीडियो गौर से देखें

Brahmastra Villain Name: फिल्म में महाभारत के भीम और WWE रेसलर यानी सौरभ गुर्जर विलन के अवतार में नज़र आने वाले हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Jun 2022 10:52 AM GMT
WWE Wrestler Saurav Gurjar in Brahmastra
X

WWE Wrestler Saurav Gurjar in Brahmastra (Image Credit-Social Media)

Brahmastra Villain Name: फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) काफी समय से चर्चा में है फिलहाल फिल्म 9 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। जिसे लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। वहीँ अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो चुका है। फिल्म में महाभारत के भीम और WWE रेसलर यानी सौरभ गुर्जर (Saurav Gurjar) विलन के अवतार में नज़र आने वाले हैं।

फिल्म का ट्रेलर काफी धांसू है और इसमें फिल्म के विलन सौरभ गुर्जर भी नज़र आ रहे हैं। आपको ट्रेलर में उनकी झलक देखने को मिल जाएगी बस आपको ये ट्रेलर काफी ध्यान से देखना पड़ेगा। हांथ में बड़ा सा त्रिशूल पकडे आपको सौरभ गुर्जर की झलक मिल जाएगी। इस एक झलक से ही आपको अंदाज़ा लग जायेगा कि करण जौहर की फिल्म ब्रह्मास्त्र का विलन कितना खतरनाक होने वाला है। आपको बता दें सौरभ गुर्जर ने महाभारत में भीम का किरदार निभाया था। जिसके बाद से ही उनकी चर्चा होने लगी थी। सौरभ गुर्जर WWE के इस रेसलर हैं। साथ ही वो नेशनल किकबॉक्सिंग गोल्ड मेडलिस्ट भी हैं। इतना ही नहीं सौरभ महाभारत के साथ ही बलि और रावण का रोल भी निभा चुके हैं।

WWE Wrestler Saurav Gurjar in Brahmastra (Image Credit-Social Media)

फिल्म में रणबीर कपूर के साथ महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य भूमिका में हैं। 'वहीँ मौनी रॉय (Mouni Roy) फिल्म में अँधेरे की रानी है। यानी वो भी फिल्म में निगेटिव रोल में नज़र आने वालीं हैं।

गौरतलब है कि सौरभ गुर्जर ग्वालियर मध्य प्रदेश से हैं। वो पहलवानों के खानदान में जन्मे हैं। साथ ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से उन्हें बॉलीवुड में काफी बड़ा ब्रेक मिला है। ये एक मल्टीस्टारर और बिग बजट फिल्म है जिसमे सौरभ का किरदार निगेटिव है। उनकी झलक ट्रेलर में काफी धांसूं है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी बना रहे हैं। साथ ही ये धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के टेल पैन इंडिया में रिलीज़ की जाएगी। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल,तेलगू और मलयालम में भी रिलीज़ होगी। फिल्म 9 सितम्बर 2022 को रिलीज़ होगी। जिसका इंतज़ार सभी को बेसब्री से है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story