×

Ranbir-Alia: क्या आलिया-रणबीर के रिश्ते में आई दरार, इस वीडियो को देख यूजर्स ने लगाया अनुमान

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही खूबसूरत और प्यारे कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर ही चर्चा में रहते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Dec 2023 1:26 PM GMT
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt
X

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt (Photo- Social Media)

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहद ही खूबसूरत और प्यारे कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अक्सर ही चर्चा में रहते हैं। अबतक कई बार देखा जा चुका है कि यह कपल मीडिया के सामने एक-दूसरे के लिए अपना प्यार बयां करने में बिलकुल भी पीछे नहीं रहता, वहीं अब इसी बीच खबरें फैली कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है, जी हां! ऐसा हम नहीं कह रहें हैं, बल्कि सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है।

क्या आलिया-रणबीर के रिश्ते में आई दरार

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉवर कपल माने जाते हैं, दोनों कभी अपनी लव स्टोरी के चलते सुर्खियों में रहते हैं, तो कभी मीडिया के सामने अपने रिश्ते के बारे में क्यूट-क्यूट बातें शेयर करते हैं, जिसकी सोशल मीडिया पर बहुत दिनों तक चर्चा होती है। लेकिन अब यह कपल अपनी प्यार भरी केमिस्ट्री की वजह से नहीं, बल्कि इस वजह से चर्चा में आ चुका है, क्योंकि लोगों को लग रहा है कि इन दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सोशल मीडिया पर रणबीर और आलिया के बारे में ऐसी ही बातें हो रहीं हैं, ये बात तब उठी जब आलिया भट्ट और रणबीर "एनिमल" की स्पेशल स्क्रीनिंग में एक-दूसरे से दूर-दूर दिखे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देख यूजर्स अनुमान लगा रहें हैं कि रणबीर और आलिया के बीच सब कुछ सही नहीं है।


एनिमल की स्क्रीनिंग में खफा-खफा दिखे रणबीर और आलिया

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते में खट्टास आने की बात तेजी से फैल रही है। यह बात कहां से फैलना शुरू हुई इसके बारे में बताएं तो दरअसल बीती शाम को "एनिमल" की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां आलिया भट्ट अपने परिवार यानी कि अपनी मां और बहन के साथ पहुंचीं थीं, जबकि रणबीर अपनी मां नीतू कपूर के साथ दिखाई दिए। पूरे इवेंट के दौरान रणबीर और आलिया एक दूसरे के साथ नजर नहीं आए, आलिया जहां अपने परिवार के साथ थीं, वहीं रणबीर अपनी मां का हाथ पकड़े चल रहे थे। स्पेशल स्क्रीनिंग के कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें आलिया और रणबीर एक दूसरे से खफा-खफा ही दिख रहें हैं। यही नहीं आलिया वीडियो में खामोश दिख रहीं हैं, जिसे देख यूजर्स इनके रिश्ते पर सवाल उठाने लग गए हैं।

आलिया और रणबीर के वीडियो को देख नेटीजेंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

आलिया और रणबीर के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसमें दोनों एक दूसरे से दूर-दूर ही दिख रहें हैं। इन वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें हैं। किसी ने नीतू कपूर के लिए में कमेंट किया है तो किसी ने रणबीर और आलिया के खिलाफ कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, "आलिया और रणबीर कपूर के बीच कुछ यकीनन गलत है।" दूसरे ने लिखा, "ऐसा लग रहा है रणबीर और आलिया का झगड़ा हुआ है।" तीसरे ने लिखा, "रणबीर को रणवीर और विक्की कौशल से सीखना चाहिए कि एक समय में मां और वाइफ दोनों को रिस्पेक्ट कैसे देते हैं।" एक अन्य ने लिखा, "रणबीर ने आलिया से इसलिए शादी की, क्योंकि वह प्रेग्नेंट हो गई थी।" वहीं एक अन्य ने नीतू कपूर पर निशाना साधते हुए लिखा, "प्लीज नीतू कपूर रणबीर कपूर के पास पत्नी है, उन्हें उनके पत्नी के साथ समय बिताने दीजिए।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story