×

Ranbir Kapoor Video: माँ संग शमशेरा का प्रमोशन करने पहुंचे Ranbir Kapoor, नीतू सिंह ने पूछा अब खुश ?

Ranbir Kapoor on Dance Deewane Juniors: रणबीर और नीतू सिंह का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे रणबीर को देखकर पैपराजी नीतू सिंह से एक डायलॉग बोलने के लिए कह रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 13 July 2022 2:35 PM GMT
X

Ranbir Kapoor on Dance Deewane Juniors (Image Credit-Social Media)

Ranbir Kapoor Video: रणबीर कपूर और वाणी कपूरअपनी आने वाली फिल्म शमशेरा (Shamshera) के प्रमोशन के लिए डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniours) के सेट पर पहुंचे। वहीँ रणबीर और नीतू सिंह (Neetu Singh) का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे रणबीर को देखकर पैपराजी नीतू सिंह से एक डायलॉग बोलने के लिए कह रहे हैं। वहीँ नीतू अपने बेटे ख़ुशी से फूले नहीं समां रहीं हैं। दोनों का ये अंदाज़ सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया है आप भी देखिये दोनों का ये वीडियो।

आपको बता दें नीतू सिंह टेलीविज़न डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स पर बतौर जज हैं वहीँ अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन करने उनके बेटे और अभिनेता रणबीर कपूर और फिल्म में रणबीर की को-एक्टर वाणी कपूर भी आईं। इस दौरान बैक स्टेज का दोनों का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमे नीतू सिंह अपनी गाडी से जैसे ही उतरतीं हैं वैसे ही पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं इसके बाद रणबीर कपूर उन्हें गले लगाते हैं। फिर नीतू पैपराजी से पूछतीं हैं और कहतीं हैं,'अब खुश?इतने दिनों से मेरा दिमाग खा रखा था।' वहीँ रणबीर को पापा बनने की ख़ुशी में पैपराजी बधाई देते हैं। इसपर रणबीर का क्या रिएक्शन होता है उसके लिए आप ये वीडियो देखिये।

बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग और प्रतिभाशाली अभिनेता रणबीर कपूर, अपनी को-एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ रियलिटी शो, डांस दीवाने जूनियर्स में दिखाई देंगे। ये दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म, शमशेरा के प्रमोशन के लिए आये। लोगो के लिए रणबीर कपूर और नीतू सिंह का एक साथ होना काफी दिलचस्प होने वाला है। दरअसल रणबीर कपूर जहाँ अपनी आने वाली फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करने आये हैं वहीँ नीतू सिंह इस शो की जज हैं।

गौरतलब है कि फिल्म शमशेरा से रणबीर कपूर का गाना 'जी हुजूर' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुआ था और रिलीज़ होते ही इसने काफी तहलका मचाया था। वहीँ रणबीर और नीतू सिंह इस गाने पर डांस करते भी नज़र आने वाले हैं। इस गाने को उनके एक फैन ने शेयर भी किया है। रणबीर ने इस दौरान काले रंग का शार्ट कुरता और काली पेंट पहन रखी है। साथ ही नीतू कपूर ने ब्लैक और डार्क ग्रीन शेडेड साड़ी पहनी हुई है।

रणबीर की फिल्म शमशेरा 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो जाएगी जिसका इंतज़ार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story