TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Dhoom 4 Cast: कन्फर्म! रणबीर कपूर होंगे धूम 4 का हिस्सा, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग

Ranbir Kapoor In Dhoom 4: खबर पक्की है कि रणबीर कपूर "धूम" की अगली फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगे, इसके साथ ही शूटिंग से जुड़ी भी जानकारी दे दी गई है|

Shivani Tiwari
Published on: 28 Sep 2024 7:03 AM GMT
Ranbir Kapoor In Dhoom 4
X

Ranbir Kapoor In Dhoom 4

Dhoom 4 Update: पिछले काफी दिनों से धूम 4 मूवी की चर्चा हो रही है, आए दिन "धूम 4" (Dhoom 4 Star Cast) की स्टार कास्ट और कहानी से जुड़ा नया अपडेट सामने आ रहा है, लेकिन अब तक ऑफिशियल तौर पर कुछ भी ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन अब "धूम 4" (Dhoom 4 Poster) को लेकर नया अपडेट मिल चुका है और इस खबर पर कन्फर्म मुहर भी लग चुकी है। जी हां! खबर पक्की है कि रणबीर कपूर "धूम" की अगली फ्रेंचाइजी का हिस्सा होंगे, इसके साथ ही शूटिंग से जुड़ी भी जानकारी दे दी गई है, तो चलिए आपको धूम 4 से जुड़ी अपडेट के बारे में विस्तार से बताते हैं।

धूम 4 में होंगे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor In Dhoom 4)

रणबीर कपूर का आज जन्मदिन है और इस मौके पर उनके फैंस को एक शानदार सरप्राइज़ मिल चुका है। जी हां! बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर का नाम "धूम 4" के फाइनल हो चुका है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह जानकारी दी। उन्होंने रणबीर कपूर की तस्वीर शेयर की और बताया कि रणबीर कपूर का नाम धूम 4 के लिए कन्फर्म हो चुका है।

प्री प्रोडक्शन फेज में है धूम 4 (Dhoom 4 Movie Story)

वाईआरएफ की इस एक्शन सीरीज "धूम 4" अभी प्री प्रोडक्शन स्टेज पर है, फिल्म का निर्देशन कौन करेगा, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। यह भी बताया जा रहा है कि धूम की चौथी फ्रेंचाइजी का टाइटल "धूम रीलोडेड" होगा, लेकिन जब तक ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आ जाती, तब तक कुछ कह पाना मुश्किल है। वहीं शूटिंग की बात करें तो धूम 4 की शूटिंग अगले साल अंत या फिर 2026 की शुरुआत में शुरू की जाएगी।

फैंस हुए नाखुश (Dhoom 4 Shooting)

रणबीर कपूर धूम 4 का हिस्सा होंगे, ये खबर सुन जहां उनके फैंस खुश हैं, वहीं दर्शक नाराजगी जता रहें हैं, क्योंकि वे चाहते हैं कि शाहरुख खान धूम 4 का हिस्सा बनें, कुछ ने यह भी कह दिया है कि यदि शाहरुख खान धूम 4 में नहीं होंगे तो वे फिल्म नहीं देखेंगे, ऐसे में हो सकता है कि क्या पता मेकर्स शाहरुख खान का कैमियो धूम 4 के लिए प्लान कर लें।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story