×

Animal : एनिमल का पीरियड वाला डायलॉग जनता को नहीं आया पसंद, सोशल मीडिया पर हो रहा विरोध

Animal : रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल दर्शकों को पसंद आ रही है लेकिन इसका एक डायलॉग विवादों में आ गया है। दरअसल इस डायलॉग में एक्टर ने पीरियड पर बात की है जो लोगों को पसंद नहीं आया है।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 4 Dec 2023 9:18 AM GMT
animal, ranbir kapoor Rashmika Mandana
X

animal, ranbir kapoor Rashmika Mandana

Animal : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस समय अपनी फिल्म एनिमल के चलते जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहे हैं। 1 दिसंबर को रिलीज हुई है फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है और इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ कर रख दिए हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना को एक्ट्रेस के रूप में देखा जा रहा है। फिल्म में दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री कमाल की है। लेकिन इसी बीच एक डायलॉग सामने आया है जिसकी वजह से हंगामा मच गया है।

A रेटेड है मूवी

आपको बता दें कि एनिमल सिर्फ ए रेटेड मूवी है और इसे सिर्फ एडल्ट्स के लिए बनाया गया है। मूवी में ऐसे कहीं सीन है जो यह साबित करते हैं कि यह परिवार के साथ देखने लायक फिल्म नहीं है। सोशल मीडिया पर इसके एक सेक्शन की तारीफ हो रही है तो दूसरे की बुराई की जा रही है। एडल्ट सीन के साथ फिल्म में पीरियड को लेकर जो डायलॉग बोले गए हैं वह भी चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं।

डायलॉग का हो रहा विरोध

रश्मिका मंदाना को इस फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी के तौर पर देखा जा रहा है। इसमें डायलॉग है जिसमें रणबीर चिल्लाते हुए कहते हैं कि हर महीने अपने पीरियड्स के बारे में शिकायत करती है। जबकि वह एडल्ट डायपर पहन रहे हैं और यूरिन बैग और कैथेटर साथ लेकर घूम रहे हैं। वह कहते हैं कि महीने में चार पैड चेंज करने के लिए इतना नाटक करती है मैं रोज 50 कर रहा हूं। दरअसल वो यहां पर अपनी सर्जरी और पीरियड्स के बीच तुलना कर रहे होते हैं और चिल्लाते दिखाई दे रहे हैं।

लोगों ने विरोध

रणबीर कपूर के इस डायलॉग पर यूजर्स अलग-अलग रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों को यह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। एक में कमेंट करते हुए कहा मैं जानना चाहूंगा कि वांगा गांजे का कौन सा ब्रांड पी रहे हैं। आगे यूज़र ने कहा कि चार पैड 11 से 59 साल तक हर महीने में 5 दिन लेना होता है कुछ चीजों का बुनियादी ज्ञान रखें। भगवान ही जानता है कि आप अपने परिवार की महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करते होंगे। दूसरे यूज़र ने कहा उसके पीरियड्स को आखिर बीच में क्यों लाया गया। उसे पीरियड होता है और वह मरती नहीं है लेकिन वह खुले घाव पर 50 पेड बदलने में मर रहा है।



फिल्म का कलेक्शन

फिल्म एनिमल के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो इसने जबरदस्त धमाल मचा रखा है। तीन दिनों में यह 200 करोड़ के पार का बिजनेस कर चुकी है। रविवार को भी इसके कलेक्शन में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला और यह 200 करोड़ के क्लब में एंट्री कर गई है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story