×

रणबीर से न हो पाई पिता ऋषि की अधूरी फिल्म पूरी तो इस एक्टर ने निभाया रोल ,कल रिलीज़ होगा ट्रेलर

फिल्म 'शर्माजी नमकीन' ऋषि की आखिरी फिल्म थी जो पूरी होने से पहले ही ऋषि सभी को अलविदा कह कर चले गए लेकिन वो हमेशा से यही चाहते थे की जल्द से जल्द इस फिल्म को पूरा कर लें।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 March 2022 1:06 PM GMT
Sharma Ji Namkeen
X

Sharma Ji Namkeen(फोटो संभार -सोशल मीडिया)


Rishi Kapoor in Sharma ji Namkeen
:कपूर खानदान और पूरा बॉलीवुड द शो मस्ट गो ऑन की टैग लाइन को स्वीकारता है। और इसी बात को पूरा करती है सुपर स्टार ऋषि कपूर की अधूरी फिल्म को पूरा करने का रणबीर कपूर का जज़्बा ।जिसका खुलासा खुद रणबीर ने एक वीडियो के माध्यम से सभी के बीच रखा।उन्होंने बताया कि किस तरह से ऋषि खुद इस फिल्म को पूरा करना चाहते थे लेकिन ज़िन्दगी ने उनका साथ नहीं दिया। दरअसल ऋषि कपूर की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' ऋषि की आखिरी फिल्म थी जो पूरी होने से पहले ही ऋषि सभी को अलविदा कह कर चले गए लेकिन वो हमेशा से यही चाहते थे की जल्द से जल्द इस फिल्म को पूरा कर लें।

कल इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ हो रहा है।बता दें कि रणबीर कपूर खुद प्रोस्थेटिक्स के जरिए 'शर्माजी नमकीन' को पूरा करने की कोशिश करना कहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।दरअसल रणबीर ने एक वीडियो के ज़रिये बताया कि उनके पिता के निधन के बाद निर्माताओं ने वीएफएक्स के जरिए फिल्म को पूरा करने की कोशिश की लेकिन वो फेल हो गए।

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) भले ही आज इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके फैंस के दिलो में आज भी उनकी वही जगह है और ऋषि को सभी फैंस बेहद मिस भी करते हैं।इसी बीच रणबीर कपूर का एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उन्होंने बताया है कि किस तरह से उन्हें दिक्कत आई इस फिल्म को पूरा करने में।फिर एक्टर परेश रावल ने उनकी मदद की और इस फिल्म को पूरा किया गया।

ऋषि कपूर की फिल्म 'शर्माजी नमकीन' बन कर तैयार हो गई है और जल्द ही रिलीज़ भी हो जाएगी।जिससे उनके फैंस बेहद उत्साहित होंगे। रणबीर ने ये भी बताया कि किस तरह तबियत ख़राब होने के बावजूद भी ऋषि फिल्म को पूरा करना चाहते थे। रणबीर ने बाद में कहा कि उनके पिता के निधन के बाद निर्माताओं ने वीएफएक्स के जरिए फिल्म को पूरा करने की कोशिश की। लेकिन वो इसमें असफल रहे। बाद में परेश रावल ने ऋषि कपूर के आखिरी परफर्मेंस को शूट करके उसे बेहद रोचक ढंग से दर्शकों तक पहुंचाया है और इसके लिए रणबीर ने परेश रावल को धन्यवाद भी दिया।

ऋषि कपूर हमेशा रहेंगे दिलों में ज़िंदा

ऋषि कपूर भले ही इस दुनिया में नहीं है लेकिन अपने फैंस के दिलों में वो अभी भी जीवित हैं।उनका वो चुलबुला अंदाज़ हो या गंभीरता के साथ फिल्मों में अभिनय उन्होंने दोनों को ही बखूबी निभाया।वो हर रोल में अपने आप को बड़ी खूबी से ढाल लेते थे।और सहज ही पर्दे पर निभाते थे। यही वजह है कि अपने आखिरी दिनों में भी उन्हें फिल्म को पूरा करने की चिंता थी।ये उनका फिल्म इंडस्ट्री के लिए समर्पण ही था। रणबीर ने ये भी कहा कि फिल्म "शर्माजी नमकीन" उनके पिता की सबसे प्यारी यादों में शामिल होगी। उन्होंने दर्शकों से अनुरोध किया की सभी इस फिल्म को ढेर सारा प्यार दें। इसका ट्रेलर कल रिलीज़ होने वाला है।

दरअसल ये फिल्म हितेश भाटिया द्वारा निर्देशित और मैकगफिन पिक्चर्स के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है , फिल्म में दिवंगत ऋषि कपूर और परेश रावल हैं, जो फिल्म में टाइटल किरदार शर्मा जी की भूमिका निभा रहें है।फिल्म की कहानी एक रिटायर्ड व्यक्ति के इर्द गिर्द घूमती है जो अपने अंदर की कला को बाद में पहचानता है।उसे समझ आता है कि उसमें कुकिंग करने का कितना जुनून है। फिल्म में जूही चावला, सुहैल नैय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार जैसे कलाकार भी हैं।रणबीर ने ये भी कहा कि फिल्म इतिहास में पहली बार होगा जब एक ही किरदार को दो लोग निभाएंगे ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story