×

जम्मू-कश्मीर पर बुरा फसीं रणबीर की ये गर्लफ्रेंड, लोगों ने दिया ऐसे जवाब

जम्मू-कश्मीर को लेकर चल रही तमाम कयासों पर सोमवार को विराम लग गया। केंद्र की मोदी सरकार ने ऐतिहासिक और अभूतपूर्व फैसला लेते हुए जम्मू-कश्मीर को विशेष अधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 5 Aug 2019 11:19 AM GMT
जम्मू-कश्मीर पर बुरा फसीं रणबीर की ये गर्लफ्रेंड, लोगों ने दिया ऐसे जवाब
X

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर को लेकर चल रही तमाम कयासों पर सोमवार को विराम लग गया। केंद्र की मोदी सरकार ने ऐतिहासिक और अभूतपूर्व फैसला लेते हुए जम्मू-कश्मीर को विशेष अधिकार देने वाले अनुच्छेद 370 को खत्म कर दिया है।

राज्यसभा में अमित शाह के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर भारत समेत पाकिस्तानी सितारों ने भी कमेंट किया। इनमें शाहरुख खान के साथ रईस में काम कर चुकीं एक्ट्रेस माहिरा खान का भी नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें...कश्मीर को बार-बार कसौटी पर कसे जाने का अंत होने वाला है

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा ने ट्वीट कर कहा कि जिस पर हम चर्चा नहीं करना चाहते हैं, उस पर हमें बहुत ही आसानी से खामोश कर दिया गया है। ये रेत पर लकीर खींचने की तरह है...जन्नत जल रही है और हम खामोशी से आंसू बहा रहे हैं।' #Istandwithkashmir #kashmirbleeds

माहिरा के इस ट्वीट के बाद भारत में लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। लोगों ने माहिरा खान को सलाह दिया कि कश्मीर का मसला आप हमारे ऊपर छोड़ दें, आप बस अपना पाकिस्तान देखिए।

यह भी पढ़ें...अनुच्छेद 370 पर मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला, केंद्र शासित राज्य बना लद्दाख

गौरतलब है कि माहिरा खान, रणबीर कपूर की दोस्त भी हैं। रणबीर के साथ एक स्मोकिंग फोटो के कारण माहिरा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थीं। इस फोटो के बाद ही पता चला कि माहिरा, रणबीर के बेहद करीब हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story