×

Ramayana Movie के लिए क्या वाकई रणबीर ने वसूले 225 करोड़ रुपये? जानें सच

Ranbir Kapoor Fees For Ramayana Movie: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी चर्चा में है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 April 2024 5:13 AM GMT
Ranbir Kapoor Fees For Ramayana Movie
X

Ranbir Kapoor Fees For Ramayana Movie (Image Credit: Social Media)

Ranbir Kapoor Fees For Ramayana Movie: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में है। हाल ही में रिलीज उनकी फिल्म 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था। वहीं, पिछले कुछ दिनों से एक्टर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसकी कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर कितनी फीस वसूल रहे हैं? अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं।

रामायण के लिए रणबीर कपूर ने कितनी फीस वसूली? (Ranbir Kapoor Fees For Ramayana)

एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने 'रामायण' के लिए सबसे ज्यादा फीस वसूली है। नितेश तिवारी की 'रामायण' तीन भागों में बनने वाली है, ऐसे में तीनों भागों को मिलाकर रणबीर कपूर की कुल फीस किसी बिग बजट मूवी की लागत से भी ज्यादा पहुंच चुकी है। जी हां...खबर के अनुसार रणबीर कपूर रामायण के एक भाग के लिए 75 करोड़ रुपये वसूलेंगे। ऐसे में तीन भागों के लिए उनकी कुल फीस 225 करोड़ रुपये होती है, जो एक बहुत बड़ी रकम है। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।


फिल्म 'रामायण' के सेट से लीक हुई तस्वीरें (Ramayana Movie Leaked Photos)

बता दें कि फिल्म 'रामायण' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हाल ही में, फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। इन लीक तस्वीरों में अरुण गोविल और लारा दत्ता नजर आ रहे थे। दरअसल, पिछले कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि अरुण गोविल दशरथ और लारा दत्ता कैकयी का किरदार निभाने वाली हैं। सामने आई तस्वीरों में दोनों अपने-अपने किरदार में नजर आ रहे थे। इसके अलावा एक वीडियो भी सामने आया था, जिसमें शूटिंग सेट का भी नजारा देखने को मिल रहा था।

कब रिलीज होगी 'रामायण' (Ramayana Movie Release Date)

फिल्म 'रामायण' में रणबीर कपूर, साई पल्लवी, अरुण गोविल और लारा दत्ता के अलावा सनी देओल, बॉबी देओल और विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं। ये फिल्म तीन भागों में रिलीज की जाएगी। पहले भाग में भगवान राम की युवावस्था और सीता के साथ उनका विवाह दिखाया जाएगा। वहीं दूसरे पार्ट में राम-सीता का वनवास और तीसरे पार्ट में रावण की कहानी दिखाई जाएगी। हालांकि, फिल्म कब तक रिलीज की जाएगी अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story