×

Ranbir Kapoor: अपनी खास फिल्म के लिए रणबीर ने लिया बड़ा फैसला, करेंगे कुछ ऐसा, सुन आप भी करेंगे तारीफ

Ranbir Kapoor Film Ramayan: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 10 Oct 2023 9:57 AM GMT
Ranbir Kapoor: अपनी खास फिल्म के लिए रणबीर ने लिया बड़ा फैसला, करेंगे कुछ ऐसा, सुन आप भी करेंगे तारीफ
X

Ranbir Kapoor (Photo- Social Media)

Ranbir Kapoor Film Ramayan: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनके चर्चा में रहने की वजह कोई एक नहीं है, बल्कि बहुत सी है। पहले तो वह अपनी फिल्म "एनिमल" के वजह से सुर्खियों में हैं, फिर अभी हाल ही में खबरें आईं कि महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप केस में ED ने रणबीर कपूर को तलब किया है। वहीं अब वह अपनी मोस्ट चर्चित फिल्म "रामायण" की वजह से लाइमलाइट में आ चुके हैं। जी हां!! आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

"रामायण" के लिए रणबीर कपूर करेंगे बड़ा त्याग

बीते कुछ समय से मनोरंजन जगत में फिल्म "रामायण" को लेकर चर्चा तेज हो गई है। आए दिन इस फिल्म से जुड़ी कुछ ना कुछ अपडेट सामने आती रहती है। जहां एक तरफ अभी मेकर्स की ओर से फिल्म को लेकर ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है, वहीं खबरें हैं कि इस फिल्म में रणबीर कपूर, साई पल्लवी और साउथ सुपरस्टार यश मुख्य किरदारों में होंगे। रणबीर कपूर इस फिल्म में श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं और ऐसे में उन्हें लेकर कहा जा रहा है कि इस किरदार में खुद को पूरी तरह ढालने के लिए रणबीर बहुत कुछ त्याग करने जा रहें हैं।



नॉनवेज समेत इन चीजों पर कंट्रोल करेंगे रणबीर

रणबीर कपूर को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता राम के किरदार को पूरी श्रद्धा और निष्ठा से पर्दे पर उतारना चाह रहें हैं और अब इसके लिए वे नॉनवेज और एल्कोहल जैसी चीजों को हाथ भी नहीं लगाएंगे। राम के किरदार के लिए वह अपनी पूरी लाइफस्टाइल बदलने जा रहें हैं, यही नहीं रणबीर अब देर रात पार्टी भी नहीं करेंगे। जब तक फिल्म की शूटिंग की जायेगी, तब तक अभिनेता इन चीज़ों से दूरी बनाकर रखेंगे।




अगले साल शुरू होगी "रामायण" की शूटिंग

जब से खबरें आईं हैं कि "रामायण" नाम की फिल्म बनाई जा रही है, तभी से सभी इसी फिल्म से जुड़ी हर खबर पर अपनी नजरें गड़ाए बैठे हैं। नितेश तिवारी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहें हैं। जहां रणबीर श्री राम का किरदार निभायेंगे, वहीं अभिनेत्री साई माता सीता के किरदार में दिखाई देंगी, जबकि अभिनेता यश लंकापति रावण का किरदार निभायेंगे।

रणबीर कपूर की "एनिमल" इस दिन हो रही है रिलीज

रणबीर कपूर फिल्म "एनिमल" को लेकर लगातार खबरों में हैं, इस फिल्म में रणबीर के साथ ही बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार हैं। डायरेक्टर संदीप रेड्डी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगु मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज होगी।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story