×

रणबीर ने सरेआम पत्नी आलिया के सामने किया इस हसीना को किस, वीडियो हुआ वायरल

Ranbir Kapoor Kiss Video: सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वयारल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर आलिया के सामने किसी और एक्ट्रेस को किस करते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 7 Jan 2024 5:15 AM GMT
रणबीर ने सरेआम पत्नी आलिया के सामने किया इस हसीना को किस, वीडियो हुआ वायरल
X

Ranbir Kapoor Kiss Video: संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म जबरदस्त हिट रही और ताबड़तोड़ कलेक्शन कर फिल्म ने इतिहास रच दिया। अब फिल्म की सक्सेस के लिए बीती रात एक ग्रैंड पार्टी रखी गई थी, जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की थी। वहीं, अब इस सक्सेस पार्टी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया के सामने किसी और एक्ट्रेस को किस करते नजर आ रहे हैं।

रणबीर ने किया रश्मिका मंदाना को किस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि रश्मिका ने पार्टी में एंट्री ली, तो रणबीर ने उन्हें गले लगाकर उनका वेलकम किया और फिर किस भी किया। दोनों की ड्रेस की बात करें, तो रणबीर कपूर ब्लैक कलर के सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे, वहीं रश्मिका भी ऑफ शोल्डर ड्रेस में कहर ढाती नजर आ रही थीं। वीडियो सामने आने के बाद दोनों स्टार्स के बीच का ये मोमेंट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

अब इस वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। रणबीर-रश्मिका के किस को लेकर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने इसे 'मोमेंट ऑफ द डे' बताया तो कई लोग रणबीर के मजे लेते हुए दिखे। एक यूजर ने लिखा- 'आलिया सब देख रही है।' तो किसी ने कमेंट किया- 'आलिया कह रही होगी घर पहुंच बातती हूं।' तो एक ने लिखा- 'रणबीर ने रश्मिका को सच में अपनी पत्नी समझ लिया।' बता दें कि फिल्म में रश्मिका ने रणबीर की पत्नी का रोल अदा किया था, जहां दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

900 करोड़ के करीब पहुंची 'एनिमल'

1 दिसंबर 2023 को रिलीज हुई 'एनिमल' पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। कमाल की बात है कि प्रभास की 'सालार' रिलीज होने के बाद भी 'एनिमल' की कमाई बॉक्स ऑफिस पर जारी है। रणबीर कपूर की फिल्म बहुत जल्द 900 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने दुनियाभर में अब तक 895.4 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story