×

'एनिमल' के ब्लॉकबस्टर होते ही बदले रणबीर कपूर के तेवर? उठाया बड़ा कदम

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। अब इस बीच एक्टर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 14 Jan 2024 5:06 AM GMT
एनिमल के ब्लॉकबस्टर होते ही बदले रणबीर कपूर के तेवर? उठाया बड़ा कदम
X

Ranbir Kapoor: इन दिनों रणबीर कपूर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। रणबीर कपूर ने अपने अब तक के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल देकर खुद को फिर से साबित कर दिया है। यूं तो रणबीर ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, लेकिन एनिमल जैसी कामयाबी उन्हें पहली बार मिली है, लेकिन इस फिल्म की कामयाबी के बाद रणबीर के तेवर बदल गए हैं और ऐसे में एक्टर ने एक बड़ा फैसला लिया है, जो कई डायरेक्टर्स के लिए मुसीबत बन सकता है। आइए आपको बताते हैं आखिर क्या है एक्टर का वो फैसला?

रणबीर कपूर ने बढ़ाई अपनी फीस

साल 2023 में रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मकर' रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था और दर्शकों ने भी फिल्म को खूब पसंद किया था, जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आई थी कि रणबीर कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है और अब 'एनिमल' की सक्सेस के बाद भी ऐसी ही खबर सामने आ रही है। जी हां...इस फिल्म की शानदार सक्सेस के बाद अब माना जा रहा है कि रणबीर कपूर ने अपनी फीस में इजाफा कर डाला है। मिली जानकारी के अनुसार, रणबीर ने अपनी फीस 30 से 65 करोड़ रुपए तक बढ़ा ली है।


रणबीर का फैसला बनेगा डायरेक्टर्स के लिए मुसीबत

हालांकि, रणबीर से पहले बड़े-बड़े स्टार्स ऐसा कदम उठा चुके हैं। अक्सर फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद एक्टर ऐसा कदम उठाते हैं जैसा रणबीर कपूर ने उठाया है, लेकिन कभी-कभी ये फैसला कुछ डायरेक्टर्स के लिए मुसीबत बन जाता है, क्योंकि हर डायरेक्टर इतनी फीस एक्टर्स को नहीं दे पाते हैं, जितनी उनकी डिमांड होती है। वहीं, कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं, जो एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों के बाद उस हिसाब से अपनी फीस कम भी कर लेते हैं, जिस तरह से अक्षय कुमार ने कई दफा अपनी फिल्मों के लिए किया है।


'एनिमल' की कमाई का सिलसिला जारी

बात करें, रणबीर कपूर की 'एनिमल' की तो फिल्म रिलीज के 44वें दिन भी लाखों में कारोबार किए जा रही है। इस फिल्म की नजर अब 1000 करोड़ के आंकड़े पर जा टिकी है। वहीं अब रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है। हर कोई ये जानना चाहता है कि अब अपनी अगली फिल्म के लिए रणबीर कितनी फीस चार्ज करेंगे? बता दें कि रणबीर कपूर अब फिल्म 'रामायण' पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में वह भगवान राम की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story