×

Ranbir Kapoor On Alia Bhatt: आलिया भट्ट से परेशान हैं रणबीर कपूर! इंटरव्यू में पत्नी की हरकतों का किया खुलासा

Ranbir Kapoor On Alia Bhatt: हाल ही में, एक्टर रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 11 March 2023 8:58 AM GMT
ranbir kapoor alia bhatt
X

ranbir kapoor alia bhatt (Image Credit- Instagram) 

Ranbir Kapoor On Alia Bhatt: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। इन दिनों जहां आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग में बिजी हैं, तो वहीं रणबीर अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म रिलीज हो चुकी है बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की कर रही है। इस बीच रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पत्नी आलिया भट्ट को लेकर कुछ मजेदार खुलासे किए हैं।

रणबीर ने खोली आलिया की पोल

दरअसल, 'बॉलीवुड बबल' के साथ एक खास बातचीत में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के बाथरूम सीक्रेट्स को रीविल किया है। इस दौरान रणबीर ने बताया कि उन्हें आलिया कि कौन-सी चीज है, जो टॉलरेट करनी पड़ती है। रणबीर ने कहा, “जो मैं बर्दाश्त करता हूं आलिया के बारे में वह यह है कि वो बाथरूम से आने के बाद तौलिया कहीं भी फेंक देती हैं और उनका मेकअप रिमूवर कहीं भी पड़ा रहता है। मुझे ओसीडी है, इसलिए जब भी वह बाथरूम से बाहर आती हैं, तो मुझे पूरा मैस दिखाई देता है। इसलिए मुझे उनकी ये आदत ठीक नहीं लगती है।''


रणबीर ने सीखा डायपर बदलना

आगे रणबीर ने कहा, "आलिया की बाथरूम की आदतें खराब हैं, लेकिन इसके अलावा वो बहुत सॉर्टेड हैं।" इसके बाद रणबीर ने अपनी बेटी राहा के बारे में भी बात की और बताया कि उन्होंने कश्मीर जाने से पहले आखिरी बार राहा का डायपर बदला था। दरअसल, जब रणबीर से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्होंने डायपर बदलना सीखा? तो रणबीर ने जवाब दिया, "हां, मैंने नर्स को ऐसा करते देखा है, यह इतना मुश्किल नहीं है, लेकिन इसमें कुछ साइंस शामिल है।''


बेटी राहा को लेकर नो फोटो पॉलिसी

बता दें, आलिया भट्ट ने 6 नवंबर 2022 को बेटी राहा को जन्म दिया था। इसके बाद से ही आलिया भट्ट और रणबीर ने राहा के लिए नो फोटो पॉलिसी अपना ली थी। पहली बार आलिया-रणबीर ने बेटी राहा की झलक सोशल मीडिया पर तब दिखाई थी, जब राहा का नाम अनाउंस किया गया था। आलिया ने जो फोटो पोस्ट की थी, उसमें बेटी का चेहरा ब्लर कर दिया गया था। अब तक कई बार आलिया ने राहा को लेकर पोस्ट किया है, लेकिन एक बार भी उसकी फोटो पब्लिक नहीं की है।


खैर, लगता है आलिया की बेटी राहा की तस्वीर के लिए सभी को 2 साल का इंतजार करना ही पड़ेगा। फिलहाल, रणबीर ने आलिया को लेकर जो मजेदार खुलासा किया है, उस पर आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story