×

रणबीर कपूर ने कि जब ऐसी हरकत तो गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा "भाड़ में जाओ"

न्यूयॉर्क में नताली पोर्टमैन से मिले थे और रणबीर ने उनसे एक तस्वीर के लिए रिक्वेस्ट किया था, लेकिन रणबीर की बात पर नताली इतनी भड़क गई की गुस्से में उन्होंने रणबीर को "भाड़ में जाने" को कहा।

Anushka Rati
Published on: 23 July 2022 10:49 AM GMT
रणबीर कपूर ने कि जब ऐसी हरकत तो गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा भाड़ में जाओ
X

Ranbir Kapoor (image: Social Media)

Bollywood News: चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर एक्टर रणबीर कपूर ने कपिल शर्मा शो में अपने ऐसे एक किस्से के बारे में बताया जो शायद काम लोग ही जानते होंगे। रणबीर का ये किस्सा न्यूयॉर्क की नताली पोर्टमैन से जुड़ी है, रणबीर ने बताया कि वह न्यूयॉर्क में नताली पोर्टमैन से मिले थे और रणबीर ने उनसे एक तस्वीर के लिए रिक्वेस्ट किया था, लेकिन रणबीर की बात पर नताली इतनी भड़क गई की गुस्से में उन्होंने रणबीर को "भाड़ में जाने" को कहा।

बता दें कि, रणबीर कपूर के दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं, लेकिन कुछ साल पहले जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर हॉलीवुड स्टार नताली पोर्टमैन से उनकी मुलाकात हुई, तो उनके पास एक फैनबॉय मोमेंट था। उन्होंने 2016 में द कपिलशर्मा शो में अपनी मुलाकात की कहानी सुनाई, जब वह अपनी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का प्रचार करने न्यूयॉर्क गए थे।

रणबीर कहते हैं, "मैं न्यूयॉर्क की सड़क पर चल रहा था। मैं भाग रहा था असल में, मुझे बहुत ज़ोर की बाथरूम आ रही थी। मैं भाग रहा था होटल की तरफ और वो फोन पर बात करते हुए गुजर रही थी। नज़र मिली तो मैंने सोचा, 'यार, ये तो नताली पोर्टमैन है।' तो मैं घूम कर उनके पास गया और कहा, 'एक फोटो, एक फोटो'।

बता दें कि, नताली के साथ एक तस्वीर पाने कि उत्साह में, रणबीर को एहसास नहीं हुआ कि वह रो रही है। वह गुस्से से उसकी ओर मुड़ी और बोली, "भाड़ में जाओ, मैं कहती हूँ!"

इस घटना के बारे में बताते हुए, रणबीर ने खुलासा किया कि नताली पोर्टमैन का रणबीर कि तरफ बिहेवियर से उनका दिल टूट गया, लेकिन इसने उनकी नताली के लिए पसंद किसी प्रशंसक से कम नहीं हुई। "पर ऐसा नहीं है की मैं कुछ कम फैन बन गया। कल भी अगर वो मुझे सड़क पे मिल जाए, तो मैं बोलूंगा, 'एक फोटो, एक फोटो' फिर से उसके साथ एक तस्वीर का रिक्वेस्ट करूंगा।

रणबीर जल्द ही लव रंजन के रोमांटिक ड्रामा में दिखाई देंगे, जिसमें उनकी जोड़ी श्रद्धा कपूर के साथ है। उनके पास आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय के साथ ब्रह्मास्त्र भी है, जो 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। रणबीर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज हुई है जिसे लेकर रणबीर कपूर काफी सुर्खियां बटोर रहें है, वहीं दर्शक उनके रफ ऐंड टफ लुक कि काफी सराहना कर रहे हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story