×

रणबीर कपूर की युवाओं को मोटिवेशनल स्पीच, कहा- नेगेटिविटी को अपने ऊपर न हावी होने दें

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर ने एक इवेंट में शिरकत की। जहां उन्होंने युवाओं को जबर्दस्त संदेश दिया रणबीर ने कहा कहा कि मै जानता हूं कि पूरी दुनिया में इस वक्त हिंसा का माहौल है लेकिन मैं अपने युवा दोस्तों से यही कहूंगा कि वो इस नेगेटिविटी को अपने ऊपर हावी न होने दें। अच्छे बने रहें और हमेशा खुश रहें।

tiwarishalini
Published on: 2 Oct 2016 1:02 PM GMT
रणबीर कपूर की युवाओं को मोटिवेशनल स्पीच, कहा- नेगेटिविटी को अपने ऊपर न हावी होने दें
X

MUMBAI एक इवेंट के दौरान बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर

मुंबई: बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय रणबीर कपूर ने एक इवेंट में शिरकत की। जहां उन्होंने युवाओं को जबर्दस्त संदेश देते हुए कहा कि मैं जानता हूं कि पूरी दुनिया में इस वक्त हिंसा का माहौल है लेकिन मैं अपने युवा दोस्तों से यही कहूंगा कि वो इस नेगेटिविटी को अपने ऊपर हावी न होने दें। अच्छे बने रहें और हमेशा खुश रहें।

यह भी पढ़ें ... ऐ दिल मुश्किल का ‘बुल्लेया सॉन्ग’ रिलीज, गाने में हैं कई इंटीमेंट सीन

रणबीर ने कहा कि वह लोगों की लाइफ में मोटिवेशन और पॉ़जिटिविटी ला पाएं, यही उनकी गुजारिश है। रणबीर ने कहा कि वह जानते हैं कि हर रोज आपको लगता होगा कि ये दुनिया बड़ी खराब जगह है। मगर ऐसा नहीं है मेरे दोस्तों यह दुनिया बहुत ही खूबसूरत है।

यह भी पढ़ें ... रणबीर कपूर की आंखों में छलका दर्द, जब रिलीज हुआ ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टाइटल ट्रैक

रणबीर ने अपनी इस इन्सपिरेश्नल और मोटिवेशनल स्पीच के साथ अपनी फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' के गानों पर भी पर लाइव परफॉर्म भी किया। इस खास मौके पर रणबीर कपूर के फैंस ने उनके साथ 'बलम पिचकारी' गाने पर लाइव परफॉर्म किया। इस इवेंट में सिंगर अरमान मलिक ने भी कई गाने गाए और यूथ को एंटरटेन किया।

आगे की स्लाइड्स में देखिए PHOTOS और VIDEO

ranbeer-kapoor-01

ranbeer-kapoor-02

ranbeer-kapoor-03

ranbeer-kapoor-04

ranbeer-kapoor-05

ranbeer-kapoor-06 armaan-malik

आगे की स्लाइड में देखिए VIDEO

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story