×

Ranbir Kapoor Ramayan: अब नहीं बनेगी रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण'!

Ranbir Kapoor Ramayan: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 16 March 2024 10:38 AM GMT
Ranbir Kapoor Ramayan
X

Ranbir Kapoor Ramayan (Image Credit: Social Media)

Ranbir Kapoor Ramayan: फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर पिछले कुछ दिनों से अपनी अगली फिल्म 'रामायण' को लेकर काफी चर्चा में हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि एक्टर की ये फिल्म शुरू होने से पहले ही फंसती जा रही है। दरअसल, एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के निर्माता मधु मंटेना ने इस प्रोजेक्ट से अपना हाथ पीछे कर लिया है। कथित तौर पर रामायण का निर्देशन नितेश तिवारी अल्लू अरविंद और मधु मंटेना द्वारा सह-निर्मित किया जा रहा था, लेकिन अब मधु निर्माता के रूप में अपनी भूमिका से पीछे हट गए हैं।

क्या नहीं बनेगी रणबीर कपूर की 'रामायण'?

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, नितेश तिवारी ( Nitesh Tiwari) के साथ मधु मंटेना( Madhur Mantena) फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे थे, लेकिन अब खबर सामने आई है कि वह इससे पीछे हट गए हैं। मधु मंटेना के कथित फैसले के पीछे का कारण फिलहाल पता नहीं चल पाया है। हालांकि, मेकर्स ने अभी तक मंटेना के पीछे हटने की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। फिल्म को लेकर लगातार अपडेट जारी हैं, लेकिन कोई आधिकारिक सूचना हाथ नहीं लगी है। दूसरी ओर खबर यह भी है कि ऑस्कर विजेता वीएफएक्स कंपनी डीएनईजी के सीईओ नमित मल्होत्रा अब रामायण के निर्माण का हिस्सा बनने जा रहे हैं। वीएफएक्स कंपनी ने ओपेनहाइमर, ई माचिना, इंटरस्टेलर, ड्यून और फर्स्ट मैन सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों पर काम किया है। अब वह रामायण में अपना जादू दिखाने वाले हैं।


राम की भूमिका में नजर आएंगे रणबीर कपूर (Ramayan Cast)

बता दें कि नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर राम की भूमिका निभाएंगे। सीता की भूमिका के लिए साई पल्लवी (Sai Pallvi) को चुना गया है। इससे पहले, सीता की भूमिका के लिए आलिया भट्ट से बातचीत चल रही थी, लेकिन किसी मुद्दों के कारण वह पीछे हट गई हैं। इसके अलावा केजीएफ स्टार यश के भी फिल्म में रावण की भूमिका निभाने की संभावना है जबकि सनी देओल को कथित तौर पर हनुमान की भूमिका के लिए चुना गया है।


कब रिलीज होगी 'रामायण'? (Ramayana Release Date)

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के बारे में बात की थी। रणबीर ने बताया था कि फिल्म 'रामायण' के लिए उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल में क्या-क्या बदलाव किए हैं। एक्टर ने कहा था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने नॉनवेज खाना और शराब पीनी छोड़ दिया है। वहीं अब एक्टर डायलॉग्स के लिए खास ट्रेनिंग लेने वाले हैं। फिल्म की रिलीज डेट (Ranbir Kapoor Ramayana Release Date) की बात करें, तो ये फिल्म साल 2024 में थिएटर्स में रिलीज होगी। हालांकि, अभी इस फिल्म की कंफर्म रिलीज डेट फाइनल नहीं हुई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story