×

Ranbir Kapoor New Car: आपने देखी रणबीर की नई कार? कीमत उड़ा देगी होश

Ranbir Kapoor New Car: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस बीच उनकी नई कार काफी चर्चा में है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 April 2024 4:55 PM GMT (Updated on: 3 April 2024 4:55 PM GMT)
Ranbir Kapoor New Car
X

Ranbir Kapoor New Car (Image Credit: Social Media)

Ranbir Kapoor New Car: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं। 'एनिमल' फिल्म की सक्सेस के बाद रणबीर कपूर को कई फिल्में ऑफर हुई हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि रणबीर कपूर ने अपनी फीस बढ़ा दी है। एक तरह से कहा जाए तो 'एनिमल' के बाद रणबीर कपूर की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है और इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उनकी वीडियो है। दरअसल, इस वीडियो में वह अपनी नई कार में नजर आ रहे हैं और इस कार की कीमत होश उड़ा देने वाली है। आइए आपको भी बताते हैं क्या है इस कार की कीमत?

रणबीर कपूर ने खरीदी नई कार (Ranbir kapoor New Car)

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर अपने बंगले से अपनी कार में बाहर निकलते देखे जा रहे हैं। एक्टर ने स्लीवकट टी-शर्ट पहनी हुई है और अपनी धुन में कार चलाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे उनके फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। दरअसल, रणबीर कपूर को पहली बार इस कार में देखा गया है। ऐसे में फैंस उन्हें इस नई कार के लिए बधाई दे रहे हैं।

क्या है रणबीर कपूर की नई कार की कीमत? (Ranbir Kapoor New Car Prize)

रणबीर कपूर की इस नई कार को देखने के बाद फैंस जमकर कमेंट कर एक्टर को बधाई दे रहे हैं। जहां एक फैन ने लिखा है- 'एनिमल की सक्सेस का पैसा', तो किसी ने लिखा- 'बधाई हो राहा के पापा', वहीं कुछ का कहना है कि फिल्म 'एनिमल' की सक्सेस ने रणबीर की किस्मत बदल दी है। खैर, इस कार की कीमत पर बात करें, तो ये कार 8 करोड़ रुपये की है।


रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्में (Ranbir Kapoor Upcoming Movies)

रणबीर कपूर को पिछली बार साउथ फिल्म डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' में देखा गया था। मेगा-ब्लॉकबस्टर एनिमल ने रणबीर कपूर के फिल्मी करियर को बड़ी ऊंचाईयां दी है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का कालेक्शन किया था और अब रणबीर 'दंगल' के डायरेक्टर के ड्रीम प्रोजेक्ट रामायण पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म दो पार्ट में बनेगी और दूसरे पार्ट में यश की बतौर रावण के रोल में एंट्री होगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story