×

कैटरीना के साथ हुए ब्रेकअप का दर्द बयां किया रणबीर कपूर ने, जानें क्या कहा?

By
Published on: 19 Aug 2016 9:48 AM GMT
कैटरीना के साथ हुए ब्रेकअप का दर्द बयां किया रणबीर कपूर ने, जानें क्या कहा?
X

मुंबई: बॉलीवुड के रॉकस्टार एक्टर रणबीर कपूर ने अपने और कैटरीना कैफ के साथ हुए ब्रेकअप को लेकर अपना दर्द बयां किया है। वह दोनों साल 2016 की शुरुआत में एक-दूसरे से अलग हो गए थे। बीच में कयास लगाए गए थे कि शायद दोनों का पैचअप हो जाए पर ऐसा कुछ नहीं हुआ।

इंटरव्यू में खोले सारे राज

कैटरीना के साथ हुए ब्रेकअप के बारे में रणबीर कपूर ने दिल में छिपी हर बात को एक इंटरव्यू में सबके सामने खोला। उन्‍होंने कहा,' उन दिनों इस रिलेशनशिप के टूटने की कई वजहें थी, जिसमें अफवाहें और खबरें भी शामिल हैं। ब्रेकअप का दर्द सबको होता है। कैटरीना मेरी लाइफ में मेरे पेरेंट्स के बाद वह सबसे इम्पोर्टेन्ट थी।'

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

इन दोनों स्टार्स की मुलाकात साल 2009 की फिल्‍म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के दौरान हुई थी। रणबीर उस समय दीपिका पादुकोण के साथ थे और कैटरीना सलमान खान के साथ। लेकिन उसी साल सलमान का कैटरीना के साथ और रणबीर का दीपिका के साथ ब्रेकअप हो गया था। दोनों ही प्यार की तलाश में थे। ऐसे में रणबीर और कैटरीना एक-दूसरे के साथी बने और धीरे-धीरे करीब आ गए। इतना ही नहीं स्पेन में इन दोनों की सी बीच मस्ती की फोटोज भी जमकर वायरल हुई थी और कुछ समय बाद इन्दों ने अलग-अलग अपने इंटरव्यू में कहा कि दोनों एक-दूसरे के लिए काफी स्पेशल हैं। दोनों स्टार लाइव-इन रिलेशन में भी रह चुके हैं।

ख़बरें तब और तेज हो गई, जब नीतू कपूर ने कैटरीना के साथ सोशल मीडिया में एक फोटो शेयर कर दी। सब कहने लगे कि जल्द ही कैटरीना कपूर खानदान की बहू बनने वाली हैं। लेकिन उसके कुछ समय बाद कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हो गया था।

Next Story