×

Shamshera: फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करने पहुंचे Ranbir Kapoor,अनुपमा के साथ जमकर नाचे, Video वायरल

Ranbir Kapoor Film Shamshera: रणबीर कपूर पहुंचे अपनी फिल्म शमशेरा का प्रमोशन करने और टेलीविज़न का हिट शो अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली साथ डांस करते नज़र आये।

Shweta Srivastava
Published on: 11 July 2022 12:17 PM GMT
Ranbir Kapoor Dance with Anupama
X

Ranbir Kapoor Dance with Anupama (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Ranbir Kapoor Film Shamshera: बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर आजकल हर तरफ छाए हुए हैं वो अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा का जमकर प्रमोशन करते भी नज़र आ रहे हैं। ऐसे में उनका और टेलीविज़न का हिट शो अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के साथ डांस करते नज़र आये। दोनों का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। रणबीर अपने अंदाज़ में अनुपमा के साथ ताल से ताल मिलाते नज़र आ रहे हैं। वहीँ उनका ये अंदाज़ उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आप भी देखिये दोनों का ये बेहतरीन डांस वीडियो।

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का शो अनुपमा आजकल टॉप रेटिंग नंबर वन की अपनी पोजीशन को बरकरार रखे हुए है वहीँ उनके साथ ठुमके लगते नज़र आये बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर। इस दौरान अनुपमा अपने चिरपरिचित अंदाज़ में साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं वहीँ रणबीर भी उनकी ताल से ताल मिलते दिख रहे हैं। फैंस दोनों को एक साथ देख कर काफी खुश नज़र आ रहे हैं। और दोनों की तारीफ भी कर रहे हैं।

अनुपमा यानि रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) और रणबीर कपूर का वीडियो जैसे ही पोस्ट हुआ उसके थोड़ी देर बाद ही इसपर फैंस के कमैंट्स और लाइक्स दिखने लगे लोग दोनों के इस डांसिंग वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं साथ ही इसपर ढेरों कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अभी कुछ दिन पहले ही अपने बच्चे के आने की खबर सोशल मीडिया के ज़रिये सभी के साथ शेयर की थी जिसके बात से रणबीर और आलिया दोनों के ही चर्चे काफी ज़्यादा होने लगे थे। सोशल मीडिया पर दोनों के तरह तरह के मीम्स भी वायरल हो रहे थे। वहीँ रणबीर को एक्ट्रेस रुपाली गांगुली से बेबी को संभालने की टिप्स लेते भी देखा गया।

रणबीर कपूर फिलहाल फिल्म 'शमशेरा' में नज़र आएंगे जो 22 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।इसमें रणबीर के साथ वाणी कपूर और संजय दत्त मुख्य भूमिका में है। वहीँ उनकी और आलिया भट्ट की बहुचर्चित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी 9 सितम्बर 2022 को रिलीज़ होगी। जिसमे रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी है। फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story