×

Ranbir Kapoor Daughter Raha: रणबीर ने किया अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा, आलिया जैसी क्यूट है राहा

Ranbir Kapoor Daughter Raha: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने आखिरकार अपनी बेटी राहा कपूर के चेहरे का खुलासा कर ही दिया। जी हां, रणबीर-आलिया की बेटी बेहद क्यूट है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 3 March 2023 6:28 AM GMT
Ranbir Kapoor Daughter Raha
X

Ranbir Kapoor Daughter Raha (Image Credit- Instagram)

Ranbir Kapoor Daughter Raha: बॉलीवुड के फेमस स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जिस दिन से पैरेंट्स बने हैं, उसी दिन से उनके फैंस उनकी प्यारी बेटी राहा कपूर की एक झलक के लिए बेताब है। हर कोई यह जानना चाहता है कि वह कैसा दिखती है, लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है। जी हां, यानी रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर के चेहरे का खुलासा हो चुका है और इसका खुलासा खुद रणबीर कपूर ने किया है।

कपिल शर्मा शो में पहुंचे रणबीर कपूर

दरअसल, रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म 'तु झूठी मैं मक्कर' को लेकर सुर्खियों में है। एक्टर फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसी सिलसिले में रणबीर, श्रद्धा कपूर और अनुभव सिंह बस्सी के साथ टीवी के लोकप्रिय कॉमेडी रिएलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचेगें। जिसका एक प्रोमो वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में ही रणबीर अपनी बेटी राहा कपूर के चेहरे का खुलासा करते दिखेंगे।

कभी आलिया तो कभी रणबीर सी दिखती है राहा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस प्रोमो वीडियो में कपिल शर्मा, रणबीर कपूर से पूछते हैं, "रणबीर आपकी फैमिली में आस पड़ोस में ऐसी आंटिया आती हैं, जो आपके बेबी को देख के बोलती है 'ये किसपे गई है, आलिया पे गई, रणबीर पे गई' ऐसा होता है?" रणबीर जवाब देते हैं, "हम खुद कन्फ्यूज्ड हैं, क्योंकि कभी उसका चेहरा मेरे जैसा दिखता है, कभी आलिया के जैसा दिखता है। पर अच्छी बात ये है कि हम दोनों के जैसा ही दिखता है।"


अनुभव बस्सी संग कपिल ने की मस्ती

वीडियो में आगे कपिल शर्मा, अनुभव सिंह बस्सी के अनुभव पर कटाक्ष करते हुए कहते हैं, "अनुभव बस्सी जब पिछली बार हमारे शो पे आए थे, तो बतौर स्टैंड अप कॉमेडियन आए थे, आज ये बतौर एक्टर आए हैं, आप मानते हैं कि हमारे शो पे आने के बाद बंदे की किस्मत बदल जाती है?" कपिल के इस सवाल पर सभी जोर-जोर से हंस पड़े। इसके बाद कपिल ने श्रद्धा कपूर से कहा, "श्रद्धा ये आपकी तारीफ कर रहा था, कह रहा था कि श्रद्धा जी कितनी प्यारी लग रही है।" अनुभव कहते हैं, "कह रहा था कसाटा लग रही थी।"

प्रमोशन में बिजी हैं रणबीर और श्रद्धा

बता दें कि पिछले काफी समय से रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ये फिल्म 8 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये एक रोमांटिक-ड्रामा फिल्म है, जिसका डायरेक्शन लव रंजन ने किया है। स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव बस्सी और प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी इस फिल्म में एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे। वहीं, अब खबरें यह भी हैं कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन कैमियो रोल में नजर आएंगे।

खैर, यह तो अभी भी नहीं पता चल सका कि आखिर राहा किसकी तरह दिखती है और कैसी दिखती है, लेकिन रणबीर के इस जवाब पर आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story