×

Brahmastra: रणबीर कपूर ने कहा ऋषि कपूर "ब्रह्मास्त्र" की सफलता पर "बहुत खुश" होते

Brahmastra: रणबीर कपूर की इस फिल्म को दर्शकों का इतना अच्छा रिपॉम्स देख कर रणबीर और आलिया के साथ साथ मेकर्स भी काफी खुश हैं।

Anushka Rati
Published on: 18 Sep 2022 6:07 AM GMT
Brahmastra: रणबीर कपूर ने कहा ऋषि कपूर ब्रह्मास्त्र की सफलता पर बहुत खुश होते
X
Like Father Like Son (image: social media)

Brahmastra: जैसा की आप सभी जानते हैं की रणबीर कपूर स्टारर 'ब्रह्मास्त्र' अब बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का कारोबार कर चुकी है। वहीं रणबीर कपूर की इस फिल्म को दर्शकों का इतना अच्छा रिपॉम्स देख कर रणबीर और आलिया के साथ साथ मेकर्स भी काफी खुश हैं।

आपको बता दें की रणबीर कपूर प्रेजेंट में उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता का जश्न मना रहे हैं। जिसमें उनकी पत्नी और अभिनेत्री आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी थे। वहीं इस फिल्म में शाहरुख खान ने भी अपनी स्पेशल अपीयरेंस दी थी। बता दें की अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र अब बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का कारोबार कर रही है। जहां फिल्म "ब्रह्मास्त्र भाग 1: शिवा" 9 सितंबर, 2022 को हिंदी के साथ अन्य चार भाषाओं - तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में ड्रामेटिकली फॉर्म से जारी किया गया था। वहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले हफ्ते में ही अच्छा परफॉर्म किया।


इसी बीच रणबीर ने अपने दिवंगत पिता-अभिनेता ऋषि कपूर ने ब्रह्मास्त्र के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर क्या रिएक्शन देते। मीडिया हाउस से बात करते हुए, ऐ दिल है मुश्किल अभिनेता रणबीर कपूर ने कहा कि यह कहना मुश्किल है क्योंकि ऋषि कपूर अयान मुखर्जी के काम की भी बहुत आलोचना करते थे। "लेकिन मेरे पिता हमेशा एक बॉक्स ऑफिस आदमी रहे हैं। वह हमेशा नंबरों का बहुत सम्मान करते थे और टिकट विंडो पर फिल्म का परफॉर्मेंस कैसा होगा उन्हें पता चल जाता था। उन्हें पता था कि अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है तो शायद मैं अपने विचारों में गलत था। उन्हें पता था कि दर्शक राजा हैं और बॉक्स ऑफिस से ऊपर कोई नहीं है "ब्रह्मास्त्र" की सफलता से वह बहुत खुश होते लेकिन वह फिर भी कहते कि देखते हैं कि दूसरे वीकेंड का कलेक्शन कैसा रहता है।"

इसके अलावा फिल्म एक प्लांड ट्रायलॉजी की पहली किस्त के रूप में काम करती है, जिसे स्वयं एस्ट्रावर्स नामक एक सिनेमाई ब्रह्मांड का हिस्सा बनने की प्लान है। इसे स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा नियंत्रित किया जाता है। ब्रह्मास्त्र के निशानबातों के साथऔर रणबीर का पहला ऑन-स्क्रीन सहयोग एक साथ। यह जोड़ी फिल्म में शिव और ईशा की भूमिका निभा रही है। हाल ही में, द इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि वह ब्रह्मास्त्र पार्ट टू: देव के लिए दिसंबर 2025 की रिलीज़ को लक्षित कर रहे हैं।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दे की रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बहुत जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं और इस बात से रणबीर काफी एक्साइटेड भी हैं और साथ ही रणबीर आलिया को लेकर भी काफी परेशान रहते हैं हैं, दरअसल बात ये है की जब तक रणबीर को ये पता न हो की आलिया कहां हैं अगर वो रणबीर के सामने नहीं होती तो रणबीर काफी परेशान हो जाते हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story