×

अवॉर्ड शो में करण जौहर पर बुरी तरह भड़के रणबीर कपूर, वायरल हुआ वीडियो

Ranbir Kapoor: सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर करण जौहर पर बुरी तरह भड़कते नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 19 Feb 2024 9:22 AM GMT
अवॉर्ड शो में करण जौहर पर बुरी तरह भड़के रणबीर कपूर, वायरल हुआ वीडियो
X

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं। साल 2023 में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘एनिमल’ लगातार चर्चा में बनी हुई है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। इन सब के बीच रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

करण जौहर पर क्यों भड़के रणबीर कपूर?

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो गुजरात के अवॉर्ड शो का बताया जा रहा है। इस अवॉर्ड शो को करण जौहर और आयुष्मान खुराना होस्ट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा सकता है कि करण जौहर, रणबीर कपूर से मदद मांगते नजर आ रहे हैं। वह कहते हैं कि “रणबीर ही कर सकता है, रणबीर ही करेगा, रणबीर को ही करना चाहिए, रणबीर को हमारी मदद करनी चाहिए।” इस पर रणबीर कपूर एनिमल का डायलॉग बोलते हुए कहते हैं कि ‘सुनाई दे रहा है, बहरा नहीं हूं मैं।’ उनके इस रिएक्शन से करण हैरान रह जाते हैं। यह वीडियो एक फैन पेज से शेयर किया है। हालांकि, रणबीर गुस्से में दिख रहे थे, लेकिन ऐसा लग रहा था जैसे यह उस एक्ट का हिस्सा था, जो तीनों अवॉर्ड शो के लिए पेश कर रहे थे।

'एनिमल' से रणबीर कपूर मिली बड़ी सफलता

'एनिमल' रणबीर कपूर के करियर की पहली फिल्म है, जिसने 900 करोड़ रुपये को आंकड़ा पार किया है। एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर 915 करोड़ की कमाई करके रणबीर के करियर को फिर से बूस्ट किया है। एक रिपोर्ट की मानें, तो एनिमल की सफलता को देखते हुए रणबीर ने अपनी फीस 30 करोड़ रुपए से बढ़ाकर सीधा 65 करोड़ रुपए कर ली है। हालांकि, अभी तक इस पर एक्टर या उनकी टीम की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। बता दें कि रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल में अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और शक्ति कपूर सहित कई सितारे अहम भूमिका में थे। फिल्म की कहानी पिता और बेटे के इर्द-गिर्द घूमती नजर आई थी।


रणबीर कपूर अपकमिंग फिल्में

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वे ‘एनिमल पार्क’ में भी हैं, जो साल 2023 की हिट फिल्म ‘एनिमल’ का सीक्वल है। वहीं, रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इन सबके अलावा वह नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में राम की भूमिका में दिखेंगे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story