×

Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की फिल्म के सेट पर लगी आग,एक की मौत,

लव रंजन की आगामी फिल्म कि शूटिंग के दौरान आग लग गई देखते देखते ये आग राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म के सेट पर भी लग गई जिसमें जलकर काफी सारी चीजें खाक हो गई।

Anushka Rati
Published on: 30 July 2022 8:17 AM GMT
Ranbir Kapoor और Shraddha Kapoor की फिल्म के सेट पर लगी आग,एक की मौत,
X

Fire on Film set ( image: social media )

Fire breaks out on the film set: मुंबई में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अभिनीत लव रंजन की आगामी फिल्म कि शूटिंग के दौरान आग लग गई देखते देखते ये आग राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म के सेट पर भी लग गई जिसमें जलकर काफी सारी चीजें खाक हो गई। वहीं इस आगजनी में प्रोडक्शन में काम कर रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई।
हाल ही में मुंबई में दो फिल्म सेटों में लगी आग में एक व्यक्ति की मौत हो गई। उपनगर अंधेरी वेस्ट के चित्रकूट मैदान स्थित सेट पर आग लग गई। निर्देशक लव रंजन की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म के सेट, जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर हैं, और साथ ही राजश्री प्रोडक्शन फिल्म के सेट भी आग में जल गए।
एक रिपोर्ट के अनुसार, आठ दमकल गाड़ियों, पांच वाटर जेटी और अन्य उपकरणों की मदद से पांच घंटे के बाद आग पर काबू पाया गया, जिसमें एक 32 वर्षीय व्यक्ति की जान चली गई। इस बीच, आग में एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।
नागरिक अधिकारियों ने बताया कि आग में घायल हुए मनीष देवाशी को नगर निगम द्वारा संचालित कूपर अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। इसके साथ ही फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के महासचिव अशोक दुबे ने कहा कि लव रंजन की फिल्म के सेट पर सेट लाइटिंग का काम कर रहे एक व्यक्ति को मामूली चोटें भी आई हैं.
आग एक अस्थायी पंडाल में लगी, जहां लकड़ी का कुछ सामान रखा हुआ था। हालांकि अभी तक आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस बीच, अशोक दुबे ने आरोप लगाया कि इन सेटों को लगाने वाला ठेकेदार वही व्यक्ति था जिसने डेढ़ साल पहले बांगुर नगर में फिल्म का सेट बनाया था, जिसमें आग लग गई थी।
उन्होंने कहा, "अक्सर फिल्म के सेट पर आग लगती रहती है और हम यह समझने में विफल रहते हैं कि नगर निगम किस आधार पर सेट बनाने की अनुमति देता है। अग्नि सुरक्षा नियमों का पालन किया जाना चाहिए।"
फिल्म निर्माता बोनी कपूर, जो लव रंजन फिल्म के साथ अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं, ने शुक्रवार को बॉम्बे टाइम्स को बताया था कि सेट पर केवल रोशनी का काम चल रहा था, जब आग लग गई, और उनके शनिवार को फिल्मांकन शुरू होने की उम्मीद थी। एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर, जो राजश्री प्रोडक्शंस की एक फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की तैयारी कर रहे हैं, फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, जब फिल्म के सेट पर आग लग गई।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story