×

Ranbir Kapoor: ED के समन के बीच बेहद गुस्से में दिखे रणबीर कपूर, मीडिया की लगा डाली क्लास

Ranbir Kapoor Video: रणबीर ED ऑफिस तो नहीं पहुंचे, लेकिन आज पपराजी द्वारा उन्हें एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जिस दौरान वे बेहद गुस्से में नजर आए।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 6 Oct 2023 9:28 AM GMT
Ranbir Kapoor: ED के समन के बीच बेहद गुस्से में दिखे रणबीर कपूर, मीडिया की लगा डाली क्लास
X

Ranbir Kapoor Video (Photo- Social Media) 

Ranbir Kapoor Viral Video: पिछले कुछ समय से बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के नाम को लेकर बाजार काफी गर्म है। जी हां!! दरअसल बीते दिनों ही ED ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप केस में रणबीर कपूर को तलब किया, आज अभिनेता को पूछताछ के लिए ED ऑफिस में पेश होना था, लेकिन उन्होंने दो हफ्तों का समय मांगा है। रणबीर ED ऑफिस तो नहीं पहुंचे, लेकिन आज पपराजी द्वारा उन्हें एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जिस दौरान वे बेहद गुस्से में नजर आए।

बेहद गुस्से में नजर आए रणबीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह से वे जमकर ट्रोल भी हो रहें हैं। आज 6 अक्टूबर है और इसके मुताबिक रणबीर को आज ED दफ्तर में होना चाहिए था, क्योंकि ED ने उन्हें 6 अक्टूबर के लिए ही समन भेजा था, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने दो हफ्तों की मोहलत मांगी है।



रणबीर ED ऑफिस तो नहीं पहुंचे, लेकिन उन्हें आज पापराजी ने जरूर एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया, जिस दौरान उनके चेहरे पर टेंशन साफ नजर आ रही थी। रणबीर इतने गुस्से में थे कि उन्होंने मीडिया पर भी अपनी भड़ास निकाल दी। दरअसल इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर अपनी कार से उतरते हैं और बिना पोज दिए क्लीनिक के अंदर जाने लगते हैं, वहां मौजूद पपराजी आरके-आरके चिल्लाने लग जाती है, तभी रणबीर गुस्से में कहते हैं - तुम लोग अंदर मत आना। रणबीर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।


नेटीजेंस का फूटा गुस्सा

रणबीर कपूर का ऐसा अंदाज देख नेटीजेंस से रहा नहीं गया और वे रणबीर को खूब उल्टा सीधा बोल रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "इनको ज्यादा घमंड है, इनके मुंह क्यों लगते हो।" दूसरे ने तो उन्हें पागल ही कह दिया। इसी तरह तमाम यूजर्स रणबीर को जमकर ट्रोल कर रहें हैं।




फिल्म "एनिमल" को लेकर सुर्खियों में रणबीर

रणबीर कपूर अपनी आने वाली फिल्म "एनिमल" (Ranbir Kapoor Film Animal) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का टीजर अभी हाल ही में रिलीज किया गया था, जिसने तहलका मचा दिया था। ये फिल्म 1 दिसंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story