बड़ा खुलासा! ड्रग्स लेते हैं रणबीर कपूर, खुल गई एक्टर की पोल

Ranbir Kapoor Take Drugs: इन दिनों बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच एक्टर को लेकर एक ऐसी बात सामने आई है, जो आपके होश उड़ा देगी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 Nov 2023 7:11 AM GMT
Ranbir Kapoor Take Drugs
X

Ranbir Kapoor Take Drugs (Image Credit: Social Media)

Ranbir Kapoor Take Drugs: इन दिनों रणबीर कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं। बहुत जल्द अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म 'एनिमल' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह अपनी फिल्म 'रामायण' को लेकर भी चर्चा में है। इस बीच एक्टर को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है, जो काफी ज्यादा हैरान करने वाला है। आपने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सेलेब्स के ड्रग्स लेने वाली खबरें तो बहुत सुनी होगी, अब इसमें रणबीर कपूर का नाम भी सामने आया है। जी हां..एक्टर ड्रग्स लेते हैं इस बात का खुलासा खुद उनकी एक करीबी दोस्त व बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ने किया था।

रणबीर कपूर लेते हैं ड्रग्स

दरअसल, यह बात तब की है जब रणबीर कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' के प्रमोशन में जुटे हुए थे। इस इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने अनुष्का शर्मा की जमकर टांग खींची थी। रणबीर ने कहा था- ''अनुष्का एंग्जाइटी क्वीन हैं। यहां तक कि उसे बातचीत करने के लिए भी पिल्स खानी पड़ती हैं।'' रणबीर की ये बात सुन अनुष्का शर्मा ने जवाब देते हुए कहा था- ''रणबीर तुम कितने बुरे इंसान हो। तुम मेरे बारे में अफवाहें उड़ा रहे हो।'' जिस पर रणबीर फिर कहते हैं - ''इसे मेडिकल प्रॉब्लम है। मेंटल प्रॉब्लम है भी है, लेकिन ये जैसी भी है हम इसे एक्सेप्ट करते हैं। ये बहुत स्पेशल है।'' बस फिर क्या था रणबीर की ये बातें सुन अनुष्का उनकी पोल खोल देती हैं और कहती हैं- ''मुझे लगता है कि ये ड्रग्स लेता है ताकि ये थोड़ा जोशीला लगे, क्योंकि ये थोड़ा थका हुआ इंसान है।'' हालांकि, दोनों सितारों के बीच हुई ये बातें मस्ती मजाक में कही गई थीं।

बॉलीवुड और ड्रग्स का है तगड़ा कनेक्शन

भले अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर के बीच हुई ये बात मजाक में की गई हो, लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि बॉलीवुड और ड्रग्स का काफी तगड़ा कनेक्शन है। फिर चाहे वो शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का ड्रग्स केस में गिरफ्तार होना हो या फिर सुशांत केस के दौरान संजय दत्त, फरदीन खान, प्रतीक बब्बर जैसे कई फिल्मी सितारों का ड्रग्स लेने का आरोप लगना हो।


रणबीर की बेस्ड फ्रेंड हैं अनुष्का शर्मा

बता दें कि अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर 'ए दिल है मुश्किल', 'संजू' और 'बॉम्बे वेलवेट' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और दोनों की बॉन्डिंग भी काफी ज्यादा अच्छी है। दोनों को कई इंटरव्यू में खूब मस्ती करते हुए देखा गया है। वहीं, रणबीर कपूर अनुष्का को अपना सबसे अच्छा दोस्त भी मानते हैं। बता दें कि रणबीर कपूर जहां फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं, तो वहीं अनुष्का शर्मा 'चकदा एक्सप्रेस' में दिखेंगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story