×

Ranbir Kapoor Daughter: बेटी राहा की वजह से घर से बाहर नहीं जाना चाहते रणबीर कपूर, खुद किया खुलासा

Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं.

Shivani Tiwari
Published on: 28 Feb 2023 12:55 AM GMT
Ranbir Kapoor
X

Ranbir Kapoor(Photo- Social Media)

Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें हैं. यह फिल्म 8 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. रणबीर और श्रद्धा कपूर अभिनीति इस फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से किया जा रहा है, दर्शक इस फ्रेश जोड़ी की केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणबीर ने अपनी बेटी राहा कपूर को लेकर एक दिलचस्प किस्सा साझा किया है. रणबीर ने कहा कि वे अपनी बेटी राहा की मुस्कुराहट पर फिदा हो चुके हैं और अब अपनी लाडली की वजह से घर से बाहर भी नहीं जाना चाहते.

रणबीर कपूर बेटी के बारे में बात करते हुए कहते हैं, "राहा की वजह से मेरा घर से बाहर जाने का मन नहीं करता. आज सुबह फ्लाइट से पहले मुझे उसके साथ सिर्फ 20 मिनट मिले थे, जो कि मेरे लिए बहुत अनमोल थे. मैं उसे बहुत मिस करता हूं. जब भी मैं घर पर रहता हूं, मुझे उसके आसपास रहना ही पसंद है."

बर्पिंग स्पेशलिस्ट हैं रणबीर कपूर

रणबीर कपूर ने कहा, "मैं बर्पिंग स्पेशलिस्ट हूं. मुझे कभी नहीं पता था कि बच्चे के शुरुआती दिनों में डकार लेना इतना बड़ा हिस्सा होता है. जब भी मैं घर पर होता हूं, मैं हमेशा उसके साथ होता हूं और यह बहुत मैजिकल है."

पिछले साल पिता बने थे रणबीर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में अप्रैल महीने में शादी रचाई थी और फिर नवंबर महीने में अपनी लाडली बेटी राहा का स्वागत किया. इस कपल ने मीडिया को अपनी बेटी राहा का चेहरा तो दिखा दिया है लेकिन अभी तक फैंस से अपनी बेटी को रूबरू नहीं करवाया है. फैंस बेसब्री से राहा की पहली झलक देखने का इंतजार कर रहें हैं लेकिन कपल द्वारा बताया गया है कि जब राहा 2 साल की हो जाएगी, तभी उसकी झलक देखने को मिलेगी.


इस दिन रिलीज हो रही है तू झूठी मैं मक्कार

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. रणबीर और श्रद्धा के अलावा फिल्म में अनुभव सिंह और डिंपल कपाड़िया भी हैं. फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है और टी सीरीज के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है.


.

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story