×

Ranbir Kapoor: एक और बेटी चाहते हैं रणबीर कपूर, फैंस को जल्द मिल सकती है खुशखबरी

Ranbir Kapoor: फिल्म एनिमल के प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक ऐसे इच्छा जाहिर की है, जिसके बाद से वह खबरों में आ चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 Nov 2023 1:53 PM GMT
Ranbir Kapoor
X

Ranbir Kapoor (Photo- Social Media)

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। हाल फिलहाल में ही "एनिमल" का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसने पूरे सोशल मीडिया की दुनिया में हंगामा मचा दिया है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर "एनिमल" के ट्रेलर की ही चर्चा हो रही है और अब इसी बीच फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही रणबीर कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक ऐसे इच्छा जाहिर की है, जिसके बाद से वह खबरों में आ चुके हैं।

रणबीर कपूर ने जाहिर की अपनी खास इच्छा

अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म "एनिमल" के प्रमोशन में जोरों शोरों से जुट चुके हैं। अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने अपनी एक इच्छा जाहिर की है। जी हां!! उन्होंने बताया कि यदि बेटी राहा के बाद एक और बार वे और आलिया बेबी प्लानिंग करते हैं तो वे फिर से एक बेटी ही चाहेंगे। जाहिर तौर पर लोग एक बेटी होने के बाद बेटा ही चाहते हैं, लेकिन रणबीर कपूर के साथ बिल्कुल उल्टा ही है, वह राहा के बाद एकबार फिर बेटी ही चाहते हैं।


रणबीर ने बेटी राहा के नाम का बनवाया टैटू

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही अक्सर ही अपनी बेटी राहा के बारे में बात करते नजर आते हैं। कई इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में दिलचस्प बातें बता चुके हैं, जिससे साफ है कि राहा अपने माता-पिता दोनों की कितनी लाडली है। वहीं रणबीर ने "एनिमल" के प्रमोशन के दौरान यह भी बताया कि उन्होंने अपनी बेटी राहा के नाम का टैटू भी बनवाया है, यही नहीं उन्होंने एक झलक भी दिखाई। रणबीर ने बेटी राहा के नाम का टैटू अपने कॉलर बोन पर बनवाया है।

एक साल की हो चुकी है राहा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाडली बिटिया रानी राहा 1 साल की हो चुकी है। नवंबर महीने की शुरुआत में ही आलिया और रणबीर ने अपनी बेटी का फर्स्ट बर्थडे सेलिब्रेट किया, हालांकि अब तक उसका चेहरा रिवील नहीं किया है। राहा के बर्थडे की कुछ तस्वीरें आलिया ने शेयर की थी, लेकिन उन तस्वीरों में भी राहा का चेहरा नहीं दिखाई दिया था।

1 दिसंबर को रिलीज हो रही है फिल्म एनिमल

मच अवेटेड फिल्म "एनिमल" में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा अनिल कपूर, शक्ति कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार हैं। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story