×

Ranbir Kapoor Video: सेल्फी लेने पर भड़के रणबीर कपूर ने गुस्से में फेंका फैन का फोन, जानें क्या है इस वायरल वीडियो का सच

Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 28 Jan 2023 5:36 AM GMT
Ranbir Kapoor throws fan phone
X

Ranbir Kapoor Video (Image: Social Media)

Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने एक फैन का फोन छीनकर फेंकते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद रणबीर के इस व्यवहार को देखकर चर्चे तेज हो गए हैं। कुछ फैंस का कहना है कि ये ऐड शूट है तो कुछ लोगों ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के इस बिहेव को खराब बताया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि इस वायरल वीडियो का पूरा सच क्या है:

रणबीर ने फेंका फैन का फोन

दरअसल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन रणबीर के पास सेल्फी लेने के लिए पहुंचता है, तभी उसके फोन में कुछ दिक्कत आ जाती है। फिर वह दोबारा पिक क्लिक करने की कोशिश करता है, तभी इस बात से इरीटेट होकर रणबीर फैन से उसका फोन मांगते हैं, जब फैन रणबीर को अपना फोन देता है तो उसके हाथ से छीनकर रणबीर फोन को दूर फेंक देते हैं।



जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया यूजर्स एक्टर को काफी खरी-खोटी सुनाने लगे। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें 'एंग्री रणबीर कपूर' तक का टैग भी दे दिया।

क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई

रणबीर कपूर के इस वायरल वीडियो (Viral Video) पर लगातार फैंस कमेंट्स कर खरी खोटी सुना रहे हैं। हालांकि इस वीडियो के पीछे की सच्चाई यह है कि यह वीडियो क्लिप एक स्मार्टफोन कंपनी (Smartphone Company) के एक ऐड शूट का हिस्सा है। जिसमें ये सभी लोग एक्टिंग कर रहे हैं और बता दें कि रणबीर इसके ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) हैं। हालांकि वहीं कुछ फैंस वीडियो वायरल होने के थोड़े देर बाद ही भी ये समझ गए थे कि ये किसी शूटिंग का वीडियो है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो अभी भी कमेंट्स कर रणबीर को खूब सुना रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर अपनी अपकमिंग मूवी Tu Jhooti Mai Makkar की प्रमोशन में व्यस्त हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story