×

Ranbir Kapoor की 'रामायण' में आलिया भट्ट नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी माता सीता

Ranbir Kapoor: पिछले काफी समय से रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'रामायण' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 4 Oct 2023 6:31 AM GMT
Ranbir Kapoor की रामायण में आलिया भट्ट नहीं ये एक्ट्रेस बनेंगी माता सीता
X

Ranbir Kapoor: एक तरफ जहां रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर सुर्खियों में है, तो वहीं दूसरी तरफ फैंस उनकी फिल्म 'रामायण' को लेकर भी काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। पिछले काफी समय से फिल्म को लेकर यह खबर सामने आ रही थी कि इस फिल्म में आलिया भट्ट मां सीता का किरदार निभाएंगी, लेकिन अब आलिया भट्ट नहीं बल्कि कोई और एक्ट्रेस इस फिल्म में रणबीर कपूर के ऑपज़िट नजर आने वाली हैं। जी हां...नितेश तिवारी की ड्रीम फिल्म 'रामायण' की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'रामायण' में कौन बनेंगी मां सीता?

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर फिल्म में भगवान राम का रोल निभाएंगे, तो वहीं मां सीता का किरदार आलिया भट्ट नहीं बल्कि साउथ की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी निभाने वाली हैं। जी हां...काफी समय से आलिया भट्ट के माता सीता का रोल निभाने की चर्चा थी, लेकिन डेट इशूज के कारण आलिया अब फिल्म से बाहर हो गई हैं और मेकर्स ने आलिया की जगह साई पल्लवी को कास्ट किया है। इतना ही नहीं, मेकर्स ने रावण भी चुन लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 'रामायण' में रावण का किरदार साउथ सुपरस्टार यश निभा रहे हैं।


दो पार्ट्स में रिलीज होगी 'रामायण'

बता दें कि नितेश तिवारी ने 'रामायण' को दो पार्ट्स में बनाने का फैसला किया है। जहां पहले पार्ट में रणबीर कपूर और साई पल्लवी पर सारा फोकस रहेगा, तो वहीं दूसरे पार्ट में रावण के तौर पर यश का बड़ा रोल देखने को मिलेगा। खबरों की मानें, तो रणबीर कपूर और साई पल्लवी साल 2024 की शुरुआत में 'रामायण' के पहले भाग की शूटिंग शुरू कर देंगे। वहीं, यश अगले साल जुलाई से अपनी शूटिंग शुरू करेंगे।


'रामायण' पर फिल्म नहीं चाहती है जनता

जहां एक तरफ नितेश तिवारी फिल्म को लेकर इतनी मेहनत कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ जनता में इस फिल्म को लेकर कुछ खास उत्साह देखने को नहीं मिल रहा है। लोग नितेश तिवारी को 'रामायण' न बनाने की सलाह दे रहे हैं। दरअसल, इसका असल कारण 'आदिपुरुष' है। इस फिल्म में प्रभास ने भगवान राम और कृति सेनन ने माता सीता का किरदार निभाया था। फिल्म से लोगों को काफी ज्यादा उम्मीद थी, लेकिन मेकर्स ने जनता की इन उम्मीदों पर पानी फेर दिया। फिल्म रिलीज होने के साथ ही विवादों में घिर गई थी। ऐसे में अब देखना यह होगा कि क्या नितेश तिवारी अपनी 'रामायण' से लोगों का भरोसा जीत पाते हैं या एक बार फिर फैंस को निराश होना पड़ेगा।


बता दें कि नितेश तिवारी ने 'दंगल','छिछोरे' और 'तरला' जैसी शानदार फिल्में बनाई है और हाल ही में उन्होंने डिज्नी+हॉटस्टार पर फिल्म 'तुमसे ना हो पाएगा' के साथ एक लेखक के रूप में वापसी की है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रही है।

फिल्म 'एनिमल' में दिखेगा रणबीर का एक्शन अवतार

रणबीर कपूर की बात करें, तो इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर छाए हुए हैं। फिल्म में रणबीर का दमदार एक्शन अवतार देखने को मिलेगा, जिसे लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। इस फिल्म में रणबीर पहली बार साउथ सुपरस्टार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म में एक बाप-बेटे की शानदार कहानी दिखाई जाएगी। बता दें कि एक्शन से भरपूर 'एनिमल' 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी गैंगस्टर परिवार की है, जिसमें कि अनिल कपूर पिता के किरदार में हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे बने हुए हैं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story