वायरल हुई फोटो पर रणबीर ने आखिर तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

Published by suman Published: September 24, 2017 | 10:01 am

मुंबईः न्यूयॉर्क में माहिरा खान के साथ दोस्ती भरे कुछ ‘सुलगते’ पलों की फोटो से मचे हंगामे को देखते हुए रणबीर कपूर ने आख़िरकार चुप्पी तोड़ी है। रणबीर ने माहिरा के महिला होने के नाते उनके ख़िलाफ़ किये जा रहे पक्षपात भरे कमेंट्स को अनुचित बताया है।

यह भी पढ़ें..PICS: इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ न्यूयॉर्क में दिखे रणबीर कपूर,फोटो हुई वायरल

इस फोटो में रणवीर और माहिरा दोनों स्मोकिंग करते नजर आ रहे हैं। शॉर्ट वाइट ड्रेस में नजर आने वाली माहिरा को अपनी इस फोटो के लिए काफी ट्रोल किया जा रहा है। इन दोनों का यह फोटो न्यूयॉर्क के एक होटल के बाहर का है और ऐसे में यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और यहां क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं। अब रणबीर और माहिरा के इस वायरल होते फोटो पर कई सेलेब्रिटीज उनके बचाव में उतरे हैं। रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर का कहना है कि  अगर वह साथ में दिखे हैं तो इसका मतलब यह जरूरी नहीं कि उनके बीच कुछ हो।

 

यह भी पढ़ें..बेटे की हरकत पर पापा ऋषि ने ऐसा दिया जवाब, सुनकर हो जाएगी बोलती बंद

रणबीर ने एक स्टेटमेंट दिया है जिसमें कहा है कि वो माहिरा को पिछले कुछ महीनों से जानते हैं। उनके कामों और उससे भी ज़्यादा उनके व्यक्तित्व के चलते वे उनका सम्मान और प्रशंसा करते हैं। जिस तरह से उनके बारे में कमेंट्स किये जा रहे हैं वो भी एक महिला होने के कारण पक्षपात करते हुए, वो गलत है। वे आग्रह करता हैं कि इस तरह की नकारात्मकता बंद की जाए। शांति और प्रेम बना रहे। इस बयान के साथ रणबीर ने सूचनार्थ ये भी जोड़ा कि ” धूम्रपान और नफ़रत दोनों सेहत के लिए हानिकारक हैं।”

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App