×

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: आलिया भट्ट से नहीं इस हसीना से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आती है। दोनों से जुड़ी हर एक जानकारी जानने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट रहते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 21 Oct 2023 9:07 AM GMT
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt
X

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt (Image Credit: Social Media)

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी चल रहे हैं। हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस बीच रणबीर का एक वीडियो सामने आया है, जो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्टर अपनी पत्नी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लेकर एक शॉकिंग खुलासा करते दिख रहे हैं।

आलिया से शादी नहीं करना चाहते थे रणबीर?

दरअसल, फिल्ममेकर करण जौहर का मोस्ट अवेडेट शो 'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन बहुत जल्द शुरू होने वाला है। इस बीच से जुड़ा एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर कपूर अपनी शादी को लेकर इच्छा जाहिर करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में करण रणबीर कपूर के साथ रैपिड फायर राउंड खेल रहे हैं, जिसमें वे एक्टर से कई सवाल पूछते नजर आते हैं। करण पहला सवाल करते हैं कि अगर वो किसी को सच बोलने की दवा देंगे तो किससे सवाल करना चाहेंगें? जिसके जवाब में वे रणवीर सिंह की तरफ देखते हैं और पूछते है कि क्या तुम्हें रणबीर कपूर पसंद हैं। इसी बीच वे अगला सवाल करते हैं कि किल, मैरी और हुकअप? जिसके जवाब में रणबीर कहते हैं कि वे अनुष्का शर्मा से शादी करना चाहेंगे, लेकिन वो पहले से शादीशुदा है और अपनी जिंदगी में खुश है। इसलिए मैं बाकी दोनों के साथ हुकअप करना चाहुंगा। शादी किसी से भी नहीं करना चाहुंगा।''

'एनिमल' में दिखेगा रणबीर का एक्शन अवतार

बता दें कि रणबीर कपूर बहुत जल्द फिल्म 'एनिमल' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की कहानी की बात करें, तो यह कहानी गैंगस्टर परिवार की है, जिसमें कि अनिल कपूर पिता के किरदार में हैं और रणबीर कपूर उनके बेटे बने हुए हैं। हालांकि, बॉबी देओल के किरदार को लेकर तो ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन खबरों के अनुसार वह भी नेगेटिव किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं, रश्मिका मंदाना-रणबीर कपूर की लवर के किरदार में नजर आएंगी।


'एनमिल' के लिए रणबीर कपूर को मिली तगड़ी फीस

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में आरके का जंगली अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं सामने आई लेटेस्ट खबर के अनुसार, रणबीर कपूर को इस फिल्म के लिए 70 करोड़ रुपए चार्ज किए जा रहे हैं। जी हां..आपने बिल्कुल सही सुना, 70 करोड़ रुपए। यह फीस बाकी स्टारकास्ट की फीस से 14 गुना ज्यादा है। बता दें कि रणबीर कपूर की आखिरी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' थी, जिसमें उन्होंने 20-25 करोड़ रुपए चार्ज किए थे, वहीं 'एनिमल' में रणबीर की फीस का ग्राफ एकदम से ऊपर चला गया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story