×

एक्टर रणबीर कपूर ने एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना संग शुरू की 'एनिमल' की शूटिंग,देखिये Video

Ranbir Kapoor अपनी अपकमिंग फिल्म Animal की शूटिंग एक्ट्रेस Rashmika Mandanna के साथ करने में मशगूल हैं। ऐसे में रणबीर रश्मिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है, देखिये ये वीडियो -

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 23 April 2022 12:01 PM GMT
Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna
X

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Ranbir Kapoor and Rashmika Mandanna movie 'Animal' Shooting Started:एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। अब जब एक्टर की शादी हो गयी है तो वो वापस अपने काम पर लौट आयें हैं। ऐसे में रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल रणबीर आजकल मनाली में हैं और वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' (Animal) की शूटिंग एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ करने में मशगूल हैं। ऐसे में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जिसमे रणबीर ने सफ़ेद रंग का कुरता और धोती पहना है वही रश्मिका ने लाल और क्रीम कलर की साड़ी पहनी है। पुष्पा फेम रश्मिका ने अपने बालों को खोल रखा है। फिल्म 'एनिमल' के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) हैं।

आपको बता दें पहले रश्मिका मंदाना की जगह ये रोल परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) को ऑफर हुआ था लेकिन परिणीति के फिल्म से आउट होने के बाद पुष्पा फेम स्टार रश्मिका मंदाना को इस फिल्म में कास्ट किया गया है। अब, दोनों सितारे संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच गए हैं, जिसे भूषण कुमार अपने बैनर टी-सीरीज के तहत निर्मित कर रहे हैं। दोनों का ये छोटा सा वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी करने लगा है। आप भी देखिये ये वीडियो -

साथ ही आपको इस फिल्म एनिमल के बारे में बता दें दरअसल इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसमें वह साइकोपैथ का रोल करने वाले हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और श्रद्धा कपूर भी मुख्य किरदार में हैं। यह फिल्म भूषण कुमार की टी-सीरीज, प्रणय रेड्डी वांगा, मुराद खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा नियंत्रित किया जा रहा है, जो 2023 में थिएटर रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग ज़ोरो पर चल रही है जिससे लग रहा है कि ये साल 2023 के शुरुआत में ही रिलीज़ हो जाएगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story