Ramayana Movie Update: रणवीर कपूर की मूवी रामायण के कास्ट और शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

Ramayana Movie Update: रणवीर कपूर, यश और साई पल्लवी की फिल्म रामायण के कास्ट और शूटिंग को लेकर आया ताजा अपडेट, पढ़े पूरी खबरे

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 July 2024 1:24 PM GMT
Ramayana Movie Cast Shooting Update
X

Ramayana Movie Update (Image- Social Media) 

Ramayana Movie Update: रणवीर कपूर, यश और साई पल्लवी की Ramayana Movie का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार हैं, फिल्म की शूटिंग पर भी कार्य शुरू कर दिया गया है, तो वहीं Ramayana Movie को बेहतरीन बनाने के लिए नितेश तिवारी हर एक नामुमकिन कोशिश कर रहे हैं। रामायण मूवी को लेकर हर रोज किसी ना किसी प्रकार की अपडेट आती रहती है, अब जाकर रामायण फिल्म के कास्ट को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। बता दे कि रामायण मूवी में एक और कास्ट की एंट्री हुई है तो वहीं रामाणय मूवी (Ramayana Movie) के लिए नितेश तिवारी एक भव्य सेट का निर्माण कर रहे हैं।

रामायण मूवी कास्ट अपडेट (Ramayana Movie Cast Update)-

Ramayana Movie का निर्देशन Nitesh Tiwari कर रहे हैं। तो वहीं फिल्म में राम जी का किरदार Ranbir Kapoor, माता सीता का किरदार Sai Pallavi और रावण का किरदार Yash निभा रहे हैं। तो वहीं शुर्पनखा का किरदार Lara Dutta निभा रही हैं। हनुमान जी का किरदार Sunny Deol निभाएंगे। अब जाकर फिल्म में एक और एक्टर की एंट्री हुई है, जोकि Don 2 और Dear Zindagi में नजर आ चुके हैं। उस एक्टर का नाम है Kunal Kapoor जोकि Ramayana Movie में नजर आएंगे। लेकिन ये कौन-सा किरदार निभाएंगे अभी इस पर पर्दा नहीं उठा है।

रामायण मूवी शूटिंग के लिए बनाए गए 12 भव्य सेट (Ramayana Movie Shooting Update)-

Ramayana Movie के लिए नितेश तिवारी ने फिल्म सिटी में 12 भव्य सेट का निर्माण किया है। जहाँ पर अलग-अलग सीन्स की शूटिंग की जाएगी। ये सारे सेट थ्रीडी में बनाए गए हैं। इसमें अयोध्या और मिथिला जैसी जगहों को री-क्रिएट किया जाएगा। भगवान श्री राम और माता सीता के सीन्स को शूट किया जाएगा। Ramayana Movie के पहले फेज की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसमें भगवान श्री राम के बचपन के सीन्स की शूटिंग की गई थी। तो वहीं अब Ramayana Movie के अगले फेज की शूटिंग अगस्त के अंत तक शुरू की जा सकती है।

रामायण मूवी कब रिलीज होगी (Ramayana Movie Release Date)-

रणवीर कपूर की फिल्म Ramayana के लिए दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। बता दे कि रामायण मूवी दो पार्ट में बनेगी, पहले पार्ट की शूटिंग पूरी करते ही मेकर्स दूसरे पार्ट की शूटिंग करेंगे। जिसकी वजह से Ramayana Movie दर्शकों को सिनेमाघरों में 2027 तक देखने को मिलेगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story