×

Ranbir Kapoor: एनिमल के सेट से लीक हुआ वीडियो, रणबीर कपूर का लुक देख दंग रह जाएंगे आप

Ranbir Kapoor look from Animal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट हीरो रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 24 March 2023 8:42 PM GMT
Ranbir Kapoor: एनिमल के सेट से लीक हुआ वीडियो, रणबीर कपूर का लुक देख दंग रह जाएंगे आप
X
Ranbir Kapoor (Photo- Social Media)
Ranbir Kapoor look from Animal: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेवरेट हीरो रणबीर कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म "तू झूठी मैं मक्कार" को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं अब तक इस फिल्म ने 100 करोड़ से अधिक का कारोबार कर लिया है। इसी बीच रणबीर की फिल्म "एनिमल" से उनका एक नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एनिमल के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का वीडियो

"तू झूठी मैं मक्कार" के रिलीज होने के बाद अब रणबीर कपूर के फैंस उनकी फिल्म "एनिमल" का इंतजार कर रहें हैं, और इसी बीच फिल्म के सेट से रणबीर का एक वीडियो लीक हो गया है, जिसमें अभिनेता एकदम अलग ही लुक में दिखाई दे रहे हैं। उनका यह लुक देख आप यकीनन हैरान रह जाएंगे।

एनिमल के लिए रणबीर ने किया है गजब का ट्रांसफॉर्मेशन

रणबीर कपूर की फिल्म "एनिमल" के लिए दर्शकों की उत्सुकता बनी हुई है। इस फिल्म के लिए रणबीर ने जमकर मेहनत की है, उन्होंने फिजिकली भी अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। दरअसल अभिनेता के ट्रेनर ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया हैंडल पर रणबीर की शर्टलेस फोटो शेयर की थी और बताया था कि ये बॉडी अभिनेता ने अपनी फिल्म "एनिमल" के लिए बनाई है। फिजिकली तो अभिनेता ने काफी मेहनत की है, लेकिन उन्होंने अपने बालों और ढाड़ी को भी बढ़ाया हुआ है, जो कि लीक हुए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है।
रणबीर के इस लुक को देख लोगों का यही कहना है कि ये फिल्म बहुत बड़ी बन रही है।

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका भी आएंगी नजर

रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मिका इस फिल्म में रणबीर के बीवी के किरदार में दिखाईं देंगी। रणबीर और रश्मिका के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म का डायरेक्शन संदीप वांगा कर रहें हैं। टी-सीरीज, भद्रकाली पिक्चर्स और सिने 1 स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हो सकती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story