×

रणबीर सिंह का फूलवारी लुक- कॉमेंटस की भरमार

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए फोटो में रणवीर ब्लैक कोट, टर्टल नेक शर्ट और वेस्टकोट के साथ फ्लोरल पैंट्स पहने नजर आ रहे, इसके साथ ही उन्होंने लाल कलर का कैट आई चश्मा भी लगाया

Vidushi Mishra
Published on: 16 April 2019 5:53 AM GMT
रणबीर सिंह का फूलवारी लुक- कॉमेंटस की भरमार
X

मुम्बई: रणबीर के कपड़ों को देखते हुए फैन्स दीपिका की हिम्मत को सलाम करते दिखे और कहा कि आखिर वह यह सब कैसे झेल लेती हैं।

रणवीर सिंह अपनी दमदार ऐक्टिंग के साथ ही हटकर फैशन सेंस के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर ही ऐसे कपड़ों में दिखाई देते हैं कि वह सुर्खियों में छा जाते हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने हाल ही में जो फोटो शेयर किया उसमें भी उनके अनोखे ड्रेसिंग स्टाइल को देखा जा सकता है।

फोटो पर कॉमेंट करते हुए किसी ने उनके लुक की तारीफ की तो किसी ने उनका जमकर मजाक उड़ाया।

यह भी देखे:राहुल-स्मृति के खिलाफ मैदान मे उतरा दिव्यांग- आजादी पर कही ये बड़ी बात

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए फोटो में रणवीर ब्लैक कोट, टर्टल नेक शर्ट और वेस्टकोट के साथ फ्लोरल पैंट्स पहने नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लाल कलर का कैट आई चश्मा लगाया हुआ है। कपड़ों से ज्यादा लोगों का ध्यान रणवीर के चश्मे पर गया और उन्होंने तरह-तरह के कॉमेंट करना शुरू कर दिया।

यूजर्स के कॉमेंट

यूजर्स ने कॉमेंट के जरिए रणवीर से सवाल किया कि 'आखिर आपको ऐसे कार्टून कौन बना देता है?', वहीं कुछ ऐसे भी रहे जिन्हें रणवीर का चश्मा देख स्पाइडरमैन की याद आ गई।

एक यूजर ने लिखा, 'मैं अगर ऐसे कपड़े पहन लूं तो मेरी मां मुझे घर से निकाल देगी', एक अन्य ने लिखा, 'दीपिका की हिम्मत को सलाम है'। वहीं एक यूजर ने कॉमेंट किया कि 'रणवीर ने पर्दे के कपड़े में से अपने कपड़े क्यों सिलवाए हैं?'

आलोचना करने वालों को रणवीर के फैन्स ही जवाब देते दिखे। उन्होंने ट्रोल्स को अपने काम से मतलब रखने की सलाह दी। कुछ ने लिखा कि 'अगर इतनी ही दिक्कत है तो अनफॉलो कर दो, क्यों फालतू कॉमेंट करते हो'।

यह भी देखे:पाकिस्तान ने 100 और मछुआरों को किया रिहा

वहीं एक अन्य ने लिखा, 'इंडस्ट्री में और कोई इस तरह का स्टाइल कैरी नहीं कर सकता और यही रणवीर की खासियत है।'

रणवीर सिंह जल्द ही क्रिकेटर कपिल देव की जिंदगी पर बन रही फिल्म में नजर आएंगे। इसके लिए वह खास ट्रेनिंग भी ले रहे हैं। इसी के साथ उनके पास करण जौहर की फिल्म 'तख्त' भी है जिसकी शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story