×

पत्नी Lin के साथ Ayodhya के लिए रवाना हुए Randeep Hooda, खुशी जाहिर करते हुए कही ये बात

Randeep Hooda-Lin: रणदीप हुड्डा को उनकी बीवी के साथ अयोध्या के लिए रवाना होते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने राम मंदिर उद्घाटन पर अपनी खुशी भी जाहिर की।

Shivani Tiwari
Published on: 21 Jan 2024 10:52 AM GMT
Randeep Hooda-Lin
X

Randeep Hooda-Lin (Photo- Social Media)

Randeep Hooda-Lin: 22 जनवरी यानी कि कल राम लला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है, पूरा देश इसकी खुशियां मना रहा है। राम जी की नगरी अयोध्या किसी नई नवेली दुल्हन की तरह सज गई है। मंदिर को फूलों और रंगोलियों से सजाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लगातार अयोध्या राम मंदिर की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, वहीं अब सोमवार को होने जा रही रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए लोग अयोध्या की ओर शिरकत करने लगे हैं। कंगना रनौत समेत कुछ सेलेब्स अयोध्या पहुंच चुके हैं और अब वहीं रणदीप हुड्डा को उनकी बीवी के साथ अयोध्या के लिए रवाना होते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां उन्होंने राम मंदिर उद्घाटन पर अपनी खुशी भी जाहिर की।

अयोध्या के लिए रवाना हुए रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम

बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा और उनकी पत्नी लिन लैशराम उन चुनिंदा एक्टर्स में से एक हैं, जिन्हें राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए निमंत्रित किया गया है। जब रणदीप और लिन को निमंत्रण पत्र मिला था, तभी दोनों से सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की थी और अब 21 जनवरी यानी कि आज यह कपल अयोध्या के लिए रवाना हो चुका है। लिन और रणदीप को आज मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


रणदीप हुड्डा ने राम मंदिर उद्घाटन पर जाहिर की अपनी खुशी

रणदीप हुड्डा और लिन को जब पपराजी द्वारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों ने मीडिया को जमकर पोज दिए और फिर रणदीप ने राम मंदिर उद्घाटन पर बात करते हुए कहा, "हमारी संस्कृति और हमारे देश के लिए बहुत ही बड़ा दिन है। श्री राम ना सिर्फ हमारे एक धार्मिक प्रतीक हैं, बल्कि भारतीय संस्कृति और सभ्यता के भी प्रतीक हैं। ये दिन पूरे विश्व के लिए एक सांस्कृतिक, धार्मिक और सबको बांधने वाला दिवस है। बहुत खुश हूं कि हम इसका हिस्सा बनने के लिए जा रहें हैं।"

ये सितारे पहुंच चुके हैं अयोध्या नगरी

रणदीप हुड्डा और लिन से पहले अयोध्या नगरी में कई सितारे शिरकत कर चुके हैं। जी हां! अभिनेत्री कंगना रनौत 20 जनवरी को ही अयोध्या पहुंच गईं थीं, वहीं अनुपम खेर, रजनीकांत और धनुष भी आज अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं। जबकि दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी पहले से ही वहां मौजूद हैं। इनके अलावा भी कई सितारे अयोध्या नगरी में कल अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story