×

Randeep-Lin: रिसेप्शन पार्टी में आउट ऑफ कंट्रोल हुईं रणदीप की दुल्हनिया, देखें वीडियो

Randeep-Lin: रणदीप और लिन की वेडिंग रिसेप्शन की कई तस्वीरें और इनसाइड वीडियो वायरल हो रहें हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 12 Dec 2023 1:00 PM GMT (Updated on: 12 Dec 2023 1:01 PM GMT)
Randeep-Lin Laishram Video
X

Randeep-Lin Laishram Video (Photo- Social Media)

Randeep-Lin Laishram Video: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंधे थे। रणदीप और लिन की शादी की तस्वीरें अबतक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं और चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं। वहीं शादी के इतने दिन बाद यानी कि 11 दिसंबर को रणदीप और लिन ने अपनी शादी की रिसेप्शन पार्टी रखी, जहां इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की। रणदीप और लिन की वेडिंग रिसेप्शन की कई तस्वीरें और इनसाइड वीडियो वायरल हो रहें हैं, इसी बीच एक और इनसाइड वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें लिन का हैरान कर देने वाला अंदाज देखने को मिल रहा है।

रिसेप्शन पार्टी में आउट ऑफ कंट्रोल हुईं रणदीप की दुल्हनिया लिन

जैसा कि हमने आपको बताया कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के मुंबई वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाएं हुए हैं। रणदीप और लिन की रिसेप्शन पार्टी में कई सेलिब्रिटी पहुंचें थे, सभी ने मिलकर जमकर धमाल मचाया। वहीं अब धीरे-धीरे इनसाइड वीडियो भी सामने आ रहें हैं, जिसमें से एक वीडियो नेटीजेंस का खूब ध्यान खींच रहा है। दरअसल वह वीडियो रणदीप और लिन का है, जिसमें लिन अपनी ही रिसेप्शन पार्टी में जमकर धमाल मचा रहीं हैं। सिर्फ लिन ही नहीं बल्कि रणदीप हुड्डा भी अपनी दुल्हनिया संग ताल से ताल मिला रहें हैं।

फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा का डांस वीडियो पूरे इंटरनेट पर छाया हुआ है और फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहें हैं, साथ ही जमकर रिएक्ट भी कर रहें हैं। एक फैन ने लिखा, "इसको 10 बार देख चुका हूं और अभी भी मन नहीं भरा है, इनके लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार।" दूसरे फैन ने लिखा, "कपल ऑफ द इयर।" तीसरे ने लिखा, "कितने क्यूट हैं यार।" इसी तरह और भी यूजर्स इस न्यूली मैरिड कपल पर प्यार जता रहें हैं।


तमन्ना भाटिया संग लिन ने लगाए जमकर ठुमके

लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा के रिसेप्शन में तमन्ना भाटिया भी अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ पहुंचीं थीं। तमन्ना भाटिया और लिन का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों जमकर थिरकते नजर आ रहीं हैं। रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया लिन का ऐसा अंदाज देख हर कोई शॉक हो गया है। तमन्ना और लिन के डांस वीडियो पर भी यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story