×

Randeep Hooda and Lin Wedding: शुरू हुई रणदीप हुड्डा-लिन की शादी की रस्में, यहां देखें तस्वीरें

Randeep Hooda and Lin Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग अपने रिश्ते की एक नई शुरुआत करने जा रहें हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Nov 2023 7:07 AM GMT
Randeep Hooda and Lin Wedding: शुरू हुई रणदीप हुड्डा-लिन की शादी की रस्में, यहां देखें तस्वीरें
X

Randeep Hooda and Lin Wedding: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा 29 नवंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग अपने रिश्ते की एक नई शुरुआत करने जा रहें हैं। जैसा कि रणदीप ने कुछ दिन पहले ही यह जानकारी दी थी कि वह अपनी लेडी लव लिन संग मणिपुर के इम्फाल में 29 नवंबर को शादी रचाएंगे, वहीं अब आज से उनकी शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं। जी हां! रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के वेडिंग फंक्शन आज से शुरू हो गए हैं।

अपने होमटाउन मणिपुर पहुंच चुके हैं रणदीप

अभिनेता रणदीप हुड्डा अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी को लेकर काफी लंबे समय से सुर्खियां बटोर रहें थे। पिछले कई दिनों से इनकी शादी को लेकर कयास लग रहे थे, जिसके बाद हाल ही में रणदीप ने खुद अपने चाहने वालों को जानकारी दी कि वह 29 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड संग शादी रचाने जा रहें हैं। अब शादी में सिर्फ एक दिन बचा हुआ है, ऐसे में रणदीप और उनकी लेडी लव 26 नवंबर को ही मणिपुर पहुंच चुके हैं। यही नहीं शादी से पहले दोनों ने इम्फाल के हेगांग स्थित मंदिर में मत्था भी टेका और भगवान का आशीर्वाद भी लिया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।


आज से शुरू हुए वेडिंग फंक्शन

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी के फंक्शन आज से शुरू हो चुके हैं। जी हां!! मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणदीप और लिन की आज मेंहदी और हल्दी फंक्शन होंगे, वहीं फैंस तो अभी से ही शादी के फंक्शन की तस्वीरों का इंतजार करने में जुट चुके हैं। कल यानी कि 29 नवंबर को दोनों अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करेंगे। बताते चलें कि रणदीप हुड्डा की शादी बेहद ही प्राइवेट होने वाली है, जिसमें परिवार के साथ ही कुछ बेहद ही करीबी दोस्त शामिल होंगे।


मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम 29 नवंबर को सात फेरे लेंगे और इसके बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी देने वाले हैं। रणदीप हुड्डा ने खुद ही इस बात की जानकारी दी थी। हालांकि रिसेप्शन किस तारीख को रखा जायेगा, इसकी जानकारी अब तक सामने नहीं आई है, हालांकि कहा जा रहा है कि रणदीप की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शिरकत करने वाले हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story