×

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: एक-दूजे के हुए रणदीप हुड्डा-लिन, यहां देखिए! शादी की पहली झलक

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा आज यानी कि 29 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Nov 2023 2:29 PM GMT (Updated on: 29 Nov 2023 3:01 PM GMT)
Randeep Hooda Lin Laishram Wedding
X

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding (Photo- Social Media)

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा आज यानी कि 29 नवंबर को अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी के बंधन में बंध चुके हैं। रणदीप पिछले कुछ समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे और अब जाकर आखिरकार वो दिन आ गया, जब रणदीप और लिन ने घरवालों की मौजूदगी में पारंपरिक रीति रिवाजों को पूरा करते हुए अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया है। वहीं अब तो रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें भी सामने आ चुकीं हैं, जिसमें इस न्यूली मैरिड कपल का अंदाज देखते बन रहा है।

पारंपरिक वेशभूषा पहने नजर आया कपल

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर पहले ही जानकारी दे दी थी कि वे अपने होम टाउन मणिपुर के इम्फाल में सात फेरे लेंगे। आज सुबह से ही रणदीप हुड्डा के फैंस के बीच बेहद उत्साह थे, से बेसब्री से शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे और अब तो शादी की तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आ चुके हैं, जो आते ही इंटरनेट की दुनिया में छा चुके हैं।


इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रणदीप और लिन दोनों ही पारंपरिक लुक में दिखाई दे रहें हैं और साथ ही पारंपरिक तरह से शादी की रस्में भी पूरी करते दिख रहे हैं। वेडिंग आउटफिट की बात करें तो रणदीप ऊपर से नीचे तक व्हाइट कलर के आउटफिट में दिखाई दे रहें हैं, जबकि लिन पिंक और ग्रीन कलर के पारंपरिक आउटफिट में दिखाई दीं, जिसमें वह किसी राजकुमारी सी लग रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस दे रहें जमकर बधाई

रणदीप और लिन की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस इस न्यूली मैरिड कपल पर अपना दिल हार बैठे हैं। खासतौर पर दोनों का लुक नेटीजेंस को भा गया है। वहीं अब तो फैंस भी सोशल मीडिया के जरिए कपल को उनकी नई शुरुआत के लिए बधाईयां देने में जुट चुके हैं।


मुंबई में होगा ग्रैंड रिसेप्शन

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम अब ऑफिशियल तौर पर एक-दूसरे के हो गए हैं। वहीं अब शादी के बाद कपल द्वारा रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया गया है, जो कि मुंबई में रखी जायेगी। हालांकि रिसेप्शन की डेट अबतक सामने नहीं आई है। खबरें हैं कि रिसेप्शन पार्टी में इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शिरकत कर सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story