×

Randeep Hooda Wedding: शुरू हुई रणदीप-लिन के प्री-वेडिंग फंक्शन, सामने आई अनसीन तस्वीरें

Randeep Hooda Wedding: रणदीप हुड्डा आज अपनी गर्लफ्रेंड लिन संग शादी कर रहे हैं। इसस पहले कपल की प्री-वेडिंग फंक्शन की अनसनी तस्वीरें सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 29 Nov 2023 7:10 AM GMT
Randeep Hooda Wedding
X

Randeep Hooda Wedding (Image Credit: Social Media)

Randeep Hooda Wedding: बॉलीवुड का एक और स्टार कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। जी हां..हम बात कर रहे हैं एक्टर रणदीप हुड्डा की, जो आज अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग शादी करने जा रहे हैं। कपल आज मणिपुर के इंफाल में शादी के बंधन में बंधेगा। अब इस बीच लिन लैशराम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

वायरल हुई रणदीप-लिन की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें

वायरल हो रही तस्वीरें में रणदीप और लिन अपने दोस्तों और फैमिली के साथ एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में रणदीप और उनके होने वाली दुल्हन लिन रेड कलर का ट्रेडिशनल शॉल ओढ़े हुए फ्रेंड्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में एक्टर डांसिंग पोज में दिख रहे हैं। इस दौरान रणदीप ने ऑफ व्हाइट शर्ट के साथ लाइट ब्लू करलर की पैंट पहनी हुई थी। वहीं लिन लेमन कलर की कॉटन साड़ी में बेहद खुश लग रही हैं और तीसरी तस्वीर डिनर टेबल की है।


मणिपुर में होगी कपल की शादी

बता दें कि रणदीप और लिन शादी के लिए 27 नवंबर 2023 को इंफाल पहुंचे थे। यहां सबसे पहले कपल ने पूजा की थी, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इसके बाद ही रणदीप और लिन के प्री वेडिंग फंक्शन शुरु हुए थे और आज कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि, इस जोड़ी की शादी बीटाउन की बिग फैट वेडिंग से अलग हटकर हो रही है।


हाल ही में अपना कपल ने अपना वेडिंग कार्ड इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- “महाभारत से प्रेरणा लेते हुए जहां अर्जुन ने मणिपुरी योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, हम अपने परिवार और दोस्तों के आशीर्वाद से शादी कर रहे हैं। हम बहुत खुश हैं। यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर, 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होगी, जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन होगा। जैसा कि हम इस जर्नी पर निकलने के लिए तैयार हैं, हम संस्कृतियों के इस मिलन के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं, जिसके लिए हम सदैव ऋणी और आभारी रहेंगे।"


मुंबई में होस्ट होगी रिसेप्शन पार्टी

बता दें कि इंफाल में हो रही रणदीप और लिन की शादी में फैमिली और बहुत क्लोज फ्रेंड्स ही शिरकत करेंगे। इसके बाद कपल ने मुंबई में रिस्पेशन पार्टी देने की प्लानिंग की है। गौरतलब है कि रणदीप और लिन में 10 साल का उम्र का फासला है।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story